बिहार के सिवान में श्रीकरपुर चेकपोस्ट के पास सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

बिहार के सिवान में श्रीकरपुर चेकपोस्ट के पास सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

प्रेषित समय :13:07:12 PM / Sat, Apr 2nd, 2022

सिवान. बिहार के सिवान में गुठनी थाना के श्रीकरपुर चेकपोस्ट (बिहार-यूपी की सीमा) के पास शुक्रवार की रात सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इसमें दो शख्स यूपी के हरदोई के रहने वाले थे जबकि एक बिहार के हाजीपुर का रहने वाला था. घटना की जानकारी मिलने के बाद गुठनी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार के साथ अन्य जवान पहुंचे. इसके बाद तीनों शव को लेकर उसका पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया.

श्रीकरपुर चेकपोस्ट के पास एक खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक के चालक ने रात में पीछे से टक्कर मार दी. खड़े ट्रक पर बालू लोड था जबकि दूसरे ट्रक पर सिलाई मशीन. मृतकों में सभी लोग सिलाई लदे ट्रक पर सवार थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि सिलाई मशीन वाले ट्रक में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

यह पूरी घटना शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे की बताई जा रही है. एक ट्रक चालक हाजीपुर से सिलाई मशीन लोड कर के यूपी हरदोई के लिए रवाना हुआ था. उसपर चालक के अलावा दो और लोग सवार थे. कहा जा रहा है कि चालक के सामने अचानक खड़े ट्रक पर नजर पड़ी और संतुलन खो दिया. इसके बाद इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि तीनों की मौत हो गई.

चालक की पहचान यूपी के हरदोई रतनपुर के रहने वाले रितेश कुमार के 35 वर्षीय पुत्र विकास, हरदोई के बरभौला के रहने वाले 30 वर्षीय रामलाल के पुत्र अम्बेड कुमार के रूप में हुई है. तीसरा एक व्यक्ति बिहार के हाजीपुर का रहने वाला है. उसकी पहचान नहीं हो सकी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम नीतीश केवल अपनी उम्र काट रहे हैं, बीजेपी उनको ढो रही है... तेजस्वी का बिहार सरकार पर तंज

बिहार: बिजली विभाग का कर्मचारी घोड़े पर बैठकर करता है बिल वसूली, कर्मचारी बोला- पेट्रोल महंगा, अब बाइक से चलना मुश्किल

बिहार में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें तेज, सीएम नीतीश कुमार ने जताई राज्यसभा जाने की इच्छा

अभिमनोजः सियासी शतरंज! बिहार की सत्ता और सियासत पर बीजेपी के कब्जे की राजनीतिक प्रक्रिया शुरू हो रही है?

बिहार के मधेपुरा में मिड-डे मील खाने के बाद 24 से अधिक बच्चे हुए बीमार, मची अफरा-तफरी

Leave a Reply