पाकिस्‍तान में अविश्वास प्रस्ताव खारिज, इमरान खान ने की संसद भंग करने की सिफारिश

पाकिस्‍तान में अविश्वास प्रस्ताव खारिज, इमरान खान ने की संसद भंग करने की सिफारिश

प्रेषित समय :13:17:51 PM / Sun, Apr 3rd, 2022

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में इमरान खान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज करने का काम किया है. डिप्टी स्पीकर कासिम खान सूरी ने विदेशी साजिश का आरोप लगाया और नेशनल असेंबली के डिप्टी स्पीकर कासिम खान सूरी ने अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया. इमरान खान ने की संसद भंग करने की सिफारिश की है. संसद भंग करने की सिफारिश राष्‍ट्रपति से करने के बाद उन्होंने कहा है कि मेरे खिलाफ विदेशी साजिश की जा रही है. चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश की जा रही है.

अविश्वास प्रस्ताव के खारिज किये जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि, सारी कौम से गद्दारी की कोशिश हो रही थी. सरकार बदले के लिए विदेश से साजिश की जा रही थी. हम इस कौम से साजिश को कामयाब नहीं होने देंगे.

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में अपनी सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने के तुरंत बाद इमरान खान ने देश को संबोधित करना शुरू किया. इमरान ने पाकिस्तानी जनता से इलेक्शन की तैयारी करने को कहा. प्रधानमंत्री ने कहा कि फैसला आप करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हार तय देख इमरान खान का नया पैंतरा, विपक्ष के सामने रखा संसद भंग करने का प्रस्ताव

चीन में लिखी गई इमरान खान हटाओ स्क्रिप्ट, बीजिंग से वादा खिलाफी कर फंसे पाकिस्तानी पीएम

पाकिस्तान: पीएम इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश, 31 मार्च को होगी वोटिंग

इमरान को पाक के सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, चीफ जस्टिस बोले- अविश्वास प्रस्ताव पर बागी सांसदों के वोट भी गिने जाएंगे

पाकिस्तान इमरान खान ने फिर की भारत की तारीफ, इंडियन आर्मी को सैल्यूट कर कहा- वह करप्ट नहीं हैं और सरकार में हस्तक्षेप नहीं करते

Leave a Reply