जबलपुर में कार के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत..!

जबलपुर में कार के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत..!

प्रेषित समय :16:27:52 PM / Mon, Apr 4th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मनकेड़ी में तेज गति से आ रहे कार सवार ने मोटर साइकल सवार युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में बाईक सवार युवक के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए शहपुरा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार ग्राम मनकेड़ी निवासी सोबरनसिंह उर्फ मचल पटेल मोटर साइकल से डीजल लेने के लिए घर से निकला, जब वह पम्प की ओर मुड़ रहा था, इस दौरान सामने से आई कार क्रमांक एमपी 04 ईबी 0888 के चालक ने टक्क र मारकर कुचल दिया, हादसे में सोबरनसिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आई, तभी पीछे से आए नारायणसिंह पटैल व राकेश ने भतीजे सोबरन को खून से लथपथ हालत में देखा तो उठाकर तत्काल शहपुरा अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद युवक सोबरन को मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, जिन्होने घटना को लेकर आक्र ोश जताते हुए प्रदर्शन किया, भीड़ के चलते सड़क के दोनों ओर जाम के हालात निर्मित हो गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पवन एक्सप्रेस हादसा: एलएचबी कोच ने बचाई यात्रियों की जान, जबलपुर गरीब रथ सहित यह गाडिय़ां प्रभावित

मुंबई से बिहार जा रही पवन एक्सप्रेस के 10 डिब्बे नासिक के पास पटरी से उतरी, 1 की मौत, कई गंभीर, जबलपुर आने वाली कई गाडिय़ांं लेट

जबलपुर में आंवला फार्मिंग कारोबारी ने महिला डाक्टर से हड़पे 12 लाख रुपए..!

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक के कब्जे से मुक्त कराई 13 करोड़ रुपए की शासकीय जमीन

जबलपुर में हाईवा की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, मां की मौत, बेटा घायल

Leave a Reply