पमरे के कोटा सीनियर DCM की रिमांड खत्म, कोर्ट ने 18 अप्रेल तक के लिए जेल भेजा

पमरे के कोटा सीनियर DCM की रिमांड खत्म, कोर्ट ने 18 अप्रेल तक के लिए जेल भेजा

प्रेषित समय :20:56:46 PM / Mon, Apr 4th, 2022

कोटा/जबलपुर. एसीबी भरतपुर की गिरफ्त आए पश्चिम मध्य रेलवे के कोटा रेलवे के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजय कुमार पाल व कैटरिंग वेंडर महेश शर्मा (दलाल) को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 18 अप्रैल तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए.

एडिशनल एसपी एसीबी भरतपुर, महेश मीणा ने बताया कि दोनों को रिमांड अवधि पूरी होने के बाद आज कोर्ट में पेश किया गया. रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ की और मोबाइल का डाटा लिया गया है जिसे फाइल के साथ कोर्ट में लगाया है.

यह है पूरा मामला

इंडियन रेलवे ट्रैफिक सर्विस (आईआरटीएस) के युवा अधिकारी अजय कुमार पाल को गुरूवार 31 मार्च की देर रात एसीबी भरतपुर की टीम ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा था. रेलवे स्टेशन के खानपान निरीक्षक हेमराज मीणा को गत 16 मार्च को अजय कुमार पाल ने चार्जशीट दी थी. इसी चार्जशीट को फाइनल करवाने के लिए कैटरिंग वेंडर का काम करने वाले महेश कुमार शर्मा ने उससे संपर्क किया था. दलाल महेश शर्मा ने कहा था कि इसके लिए 20 हजार का खर्चा होगा और वह अजय कुमार पाल से यह काम करवा देगा.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पमरे के कोटा मंडल का सीनियर डीसीएम 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया

डबलूसीआरईयू का एनपीएस के विरोध में जागृति अभियान, कॉमरेड मुकेश गालव का कोटा वर्कशॉप का दौरा

सेन्ट्रल स्कूल का कोटा खत्म करने की मांग, सांसद मोदी बोले- एमपी के पास 10 का कोटा, आते हैं सैकड़ों फोन, जीना हुआ हराम, इसे बंद कीजिए

राजस्थान के कोटा में पिता ने 17 साल की बेटी के साथ की हैवानियत, फिर मां के प्रेमी ने भी किया रेप

कोटा में द कश्मीर फाइल्स पर बवाल जारी: शहर में एक महीने के लिए लगी धारा 144, BJP का आज प्रदर्शन

Leave a Reply