मुम्बई पुलिस की अभिरक्षा से भागे बिहार के दो शातिर बदमाश जबलपुर में गिरफ्तार

मुम्बई पुलिस की अभिरक्षा से भागे बिहार के दो शातिर बदमाश जबलपुर में गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:02:37 PM / Mon, Apr 4th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित मुख्य रेलवे स्टेशन में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब मुम्बई पुलिस की टीम को चकमा देकर बिहार के दो शातिर बदमाश भाग निकले, जिन्हे घमापुर पुलिस ने कांचघर क्षेत्र में हिरासत में ले लिया, दोनों युवकों पर मुम्बई के अम्बोली थानाक्षेत्र में पांच लाख रुपए कील चोरी करने आरोप है, जिन्हे पुलिस की टीम बिहार से पकड़कर मुम्बई लेकर जा रही थी.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार शम्भाढोणी थाना सिंघिया जिला समस्तीपुर बिहार निवासी धीरज उर्फ नीरज पिता विनोद राय उम्र 22 वर्ष तथा विक्रम उर्फ वंशमणि पिता महेश राय उम्र 29 वर्ष लम्बे समय से मुम्बई मेें रहकर काम करते रहे, इस दौरान दोनों ने मुम्बई के अम्बोली क्षेत्र में पांच लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया, इसके बाद बिहार अपने घर भाग गए, इधर मुम्बई पुलिस की टीम द्वारा दोनों आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी, इस दौरान खबर मिली कि दोनों आरोपी बिहार में अपने गांव में ही है, जिसपर पुलिस की एक टीम बिहार पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर ट्रेन से मुम्बई के लिए रवाना हुई, ट्रेन जैसे ही जबलपुर के मुख्य रेलवे स्टेशन पर रुकी तभी दोनों आरोपी धीरज व विक्रम मुम्बई पुलिस की टीम को चकमा देकर भाग निकले. दोनों के भागने पर हड़कम्प मच गया, मुम्बई पुलिस की टीम ने जबलपुर जीआरपी की मदद से आरोपियों की तलाश शुरु कर दी, वहीं कंट्रोल रुम मे माध्यम से शहर के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया, इधर दोनों बदमाश भागते हुए शीतलामाई मंदिर के पास पहुंच गए, जहां से पैदल कांचघर की ओर जा रहे थे, जिन्हे देख घमापुर पुलिस ने रोककर पूछताछ शुरु कर दी, पहले तो दोनों ने पुलिस को गुमराह करने कर भागने की कोशिश की. घमापुर पुलिस ने जीआरपी टीआई से संपर्क कर जानकारी दी, इसके बाद मुम्बई पुलिस की टीम ने घमापुर थाना पहुंचकर कानूनी कार्यवाही पूरी कर दोनों को अपने सुपुर्द ले लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में प्रेमी ऐठता रहा रुपया, मना करने पर मारपीट करता, परेशान होकर प्रेमिका ने की आत्महत्या

जबलपुर में कार के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत..!

पवन एक्सप्रेस हादसा: एलएचबी कोच ने बचाई यात्रियों की जान, जबलपुर गरीब रथ सहित यह गाडिय़ां प्रभावित

मुंबई से बिहार जा रही पवन एक्सप्रेस के 10 डिब्बे नासिक के पास पटरी से उतरी, 1 की मौत, कई गंभीर, जबलपुर आने वाली कई गाडिय़ांं लेट

जबलपुर में आंवला फार्मिंग कारोबारी ने महिला डाक्टर से हड़पे 12 लाख रुपए..!

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक के कब्जे से मुक्त कराई 13 करोड़ रुपए की शासकीय जमीन

जबलपुर में हाईवा की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, मां की मौत, बेटा घायल

Leave a Reply