मुश्किल में सपा: शिवपाल यादव ने कहा- जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं

मुश्किल में सपा: शिवपाल यादव ने कहा- जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं

प्रेषित समय :13:44:40 PM / Sat, Apr 9th, 2022

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधान परिषद की खाली 36 में से 27 सीट पर शनिवार को सुबह आठ बजे से मतदान शुरू हो गया है. 36 सीटों पर मतदान होना था, लेकिन नौ सीटों पर भाजपा के अलावा अन्य पार्टी के प्रत्याशी मैदान में नहीं हैं. इस कारण इनका निर्विरोध निर्वाचन तय है. इस चुनाव का परिणाम 12 अप्रैल को आएगा. वहीं मतदान के बीच समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान सामने आया है.

इटावा-जसवंतनगर सीट से विधायक शिवपाल यादव ने एमएलसी चुनाव के लिए सैफई ब्लॉक मतदान केंद्र पर वोट डाला है. किसको मतदान किया पत्रकारों द्वारा ये सवाल पूछे जाने पर शिवपाल सिंह ने जवाब दिया कि मतदान गुप्त होता है, बहुत जल्द ही उचित समय आने वाला है तब बता दिया जायगा. शिवपाल सिंह यादव ने यह भी कहा कि बहुत जल्द अच्छा समय आने वाला है. बता दें कि पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि समाजवादी पार्टी ने चुनाव में धांधली का आरोप लगा रही है, इस पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

समाजवादी पार्टी के निष्पक्ष मतदान के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे तो कहीं भी नहीं दिख रहा है कि मतदान में भेदभाव हो रहा है. मतदान सही हो रहा है. इसी दौरान उन्होंने आगे के कदम के बारे में पूछे जाने पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बहुत जल्द उचित समय आएगा. अपनी खुशी को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत ही जल्द आपको सूचना मिल जाएगी.

शिवपाल सिंह यादव की समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से बहुत दिनों से अनबन चल रही है. शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी के विधायक दल की बैठक में न बुलाये जाने से नाराज चल रहे हैं. हालांकि उन्हें सहयोगी दलों की बैठक में बुलाया गया था, लेकिन उसमें वे नहीं गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नेता जी ने कहा 100 क्‍या 200 सीटें ले लेना, अखिलेश ने दी सिर्फ एक : शिवपाल यादव का छलका दर्द, बोले

अभिमनोजः अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के साथ आने से समाजवादी वोटों का बिखराव रूकेगा?

सीएम योगी को धमकी देने वाले सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला BDA का बुलडोजर

उत्तर प्रदेश: बरेली में सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- उनके मुंह से आवाज निकली तो हमारी बंदूक से गोली निकलेगी

उत्तर प्रदेश: अखिलेश चुने गए सपा विधायक दल के नेता, शिवपाल फिर हुए पराए

Leave a Reply