आगरा में ग्रीन गैस पाइप लाइन में लगी आग, दो झुलसे, एक की हालत गंभीर

आगरा में ग्रीन गैस पाइप लाइन में लगी आग, दो झुलसे, एक की हालत गंभीर

प्रेषित समय :10:15:19 AM / Tue, Apr 12th, 2022

आगरा. उत्तर प्रदेश में आगरा के दयालबाग क्षेत्र के नगला बूढ़ी में सोमवार सुबह तेज आवाज के साथ ग्रीन गैस की पाइप लाइन में आग लग गई. इस दुर्घटना में दो लोग झुलस गए हैं और घरों में गैस आपूर्ति बाधित हो गई है. दुर्घटना के संबंध में संजय प्लेस दमकल विभाग के प्रभारी राहुल गौतम ने बताया कि तीन दमकल गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर पाइप लाइन में लगी आग पर काबू पाया.

दमकल विभाग के प्रभारी ने बताया कि, दुर्घटना में पीएनजी की पाइप लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई, जिसके कारण घरों में गैस की आपूर्ति बाधित हुई. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नगला बूढ़ी में सोमवार को एक टेलीफोन कंपनी की केबल डाली जा रही थी, उसी दौरान पीएनजी पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें आग लग गई.

दमकल विभाग को आग लगने की सूचना सुबह साढ़े आठ बजे मिली. राहुल गौतम ने बताया कि पाइप लाइन में आग लगने की घटना में सुमित (20) और रीतेश (12) झुलस गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि सुमित की हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें कि आग लगने के बाद अफरातफरी मच गई. इसके पहले भी आगरा में ग्रीन गैस की पाइप लाइन में आग लगने की घटना हो चुकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में सेकेंड फेज की 55 सीटों पर वोटिंग शुरू, पीएम मोदी की अपील- पहले वोट, योगी का बयान- उत्तर प्रदेश में मुकाबला 80 V/S 20

मुनव्वर राणा के इस बयान पर भड़के अयोध्या के संत, बोले- योगी आ रहे हैं, उत्तर प्रदेश छोड़कर फौरन चले जाएं

दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत इन प्रदेशों में बारिश से और बढ़ेगी सर्दी; IMD ने जारी की चेतावनी

अभिमनोज: क्या पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सियासी दर्द की दवा पूर्वांचल से मिलेगी?

यूपी में कई सालों तक सपा-बसपा का खेल चलता रहा, उसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया था: अमित शाह

Leave a Reply