जबलपुर में युवक पर फायरिंग, महिला के घर फेंके बम, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में युवक पर फायरिंग, महिला के घर फेंके बम, आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :20:24:12 PM / Thu, Apr 14th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित छुई खदान क्षेत्र में महिला मालती नायडू के घर पर बम फेंकने व मोना सेठी पर फायरिंग करने वाले बदमाश शिब्बू उर्फ आसिफ मंसूरी उम्र 19 वर्ष को पुलिस ने टेढ़ीनीम हनुमानताल क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. शिब्बू खान के कब्जे से पुलिस ने चार सुअरमार बम, एक कट्टा, चाइना चाकू व एक कारतूस बरामद किया है.

इस संबंध में गढ़ा टीआई राकेश तिवारी ने बताया कि पानी की टंकी छुई खदान निवासी नरेन्द्र उर्फ मोना सेठी उम्र 31 वर्ष शाम 6 बजे के लगभग अपने दोस्त आशीष रजक, राजा पटेल के साथ सामुदायिक भवन के पास बैठा रहा तभी कुछ दूरी पर बम के धमाके की आवाज सुनी तो दौड़कर पहुंचे, देखा तो शिब्बू खान द्वारा मालती नायडू के घर पर बम फेकें जा रहे है, शिब्बू खान ने जैसे ही मोना सेठी को देखा तो कट्टा निकालकर फायर किया, मोना हमले में बाल-बाल बच गया. बम व गोली के धमाके से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, यहां तक कि घरों से बाहर निकल आए, इस बीच मालती नायडू के घर पहुंचकर देखा तो आंगन में बम के अवशेष पड़े दिखाई दिए.

मोना सेठी की रिपोर्ट पर पुलिस ने शिब्बू खान के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी, इस दौरान खबर मिली कि शिब्बू हनुमानताल के टेढ़ीनीम क्षेत्र में फरारी काट रहा है, जिसपर पुलिस  की टीम पहुंच गई और घेराबंदी कर शिब्बू को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस को तलाशी में शिब्बू उर्फ आसिफ मंसूरी उम्र 19 वर्ष के पास से चार सुअरमार बम, एक चाईना चाकू, एक कट्टा व एक कारतूस मिला है. शिब्बू खान को गिरफ्तार करने में टीआई राकेश तिवारी, एसआई प्रशांत शुक्ला, आरक्षक पुरुषोत्तम, बिहारी, अश्वनी, संतोष, अजय व राहुल की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में जन्मी दो बहनों को है ऐसी बीमारी, जिसका दुनिया में कही नहीं है इलाज..!

पश्चिम बंगाल से जबलपुर रिसर्च करने आई युवती ने टीएफआरआई छात्रावास में फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

जबलपुर सदर के सराफा कारोबारी दम्पत्ति ने पहले फर्जी कागजात लगाकर बैंक से लिया 60 लाख रुपए लोन, फिर बेच दी 6 दुकानें, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

जबलपुर सदर के सराफा कारोबारी दम्पति ने फर्जी दस्तावेज लगाकर लिया 60 लाख रुपए लोन, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

जबलपुर में भड़काऊ पोस्ट डालने पर तीन युवक गिरफ्तार, तो होगी एनएसए की कार्यवाही..!

Leave a Reply