जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

प्रेषित समय :09:13:38 AM / Sun, Apr 17th, 2022

अनंतनाग. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार की है. दक्षिण कश्मीर जिले के कोकरनाग के वटनार इलाके में सुरक्षा बलों को वहां आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सटीक सूचना मिली. 

जनकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों पर कार्रवाई करते हुए उस इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू कर दिया. वहीं इलाके में छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षा बलों ने समुचित जवाब दिया. दोनों के बीच फिलहाल मुठभेड़ अभी जारी है. सुरक्षाबलों का कहना है कि यहां 2  से 3 आतंकी छिपे हो सकते हैं. खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया है.

बता दें कि इससे पहले 14 अप्रैल को जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकियो को ढेर कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार शोपियां के बड़गाम के जैनपुरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसी जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया. हालांकि इसी मुठभेड़ से जुडे़ एक अन्य हादसे में सेना के दो जवान शहीद हो गये थे तो वहीं दो अन्य जवानों के घायल होने की जानकारी सामने आई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग और कुलगाम में छिपे जैश-लश्कर के आतंकियों से मुठभेड़, कई इलाकों में इंटरनेट बंद

झारखंड के लातेहर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जोनल कमांडर समेत तीन नक्सली ढेर

कश्मीर में तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा मुठभेड़ में मारा गया एक आतंकी, अन्य की तलाश जारी

शोपियां में सुरक्षाबलों ने किया आतंक पर करारा प्रहार, मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Leave a Reply