एमपी के जबलपुर की सब-इंस्पेक्टर सुनीता पंच ने केरल में आयोजि राष्ट्रीय पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में जीते मेडल

एमपी के जबलपुर की सब-इंस्पेक्टर सुनीता पंच ने केरल में आयोजि राष्ट्रीय पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में जीते मेडल

प्रेषित समय :18:32:33 PM / Mon, Apr 18th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर की विशेष शाखा में पदस्थ सब-इंस्पेक्टर सुनीता पंच ने केरल में आयोजित राष्ट्रीय पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में सिल्वर व ब्रास मेडल जीतकर एमपी पुलिस का नाम रोशन किया है. सुनीता पंच को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है.

बताया गया है कि महाकौशल खेल रत्न व विक्रम अवार्ड प्राप्त सब इंस्पेक्टर सुनीता पंच ने 9 से 13 अप्रेल 2022 तक केरल के अलपूजा में आयोजित सब जूनियर, जूूनियर, सीनियर, मास्टर क्लासिक पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में 84 किलो भार वर्ग में बेंच प्रेस में सिल्वर, स्क्वाड इवेंट, डेड लिफ्ट में ब्रास मेडल व ओवर ऑल ब्रांस मेडल प्राप्त कर एमपी पुलिस का नाम रोशन किया है.

सुनीता पंच की इस उपलब्धि पर आज एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने आफिस उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी, एसपी श्री बहुगुणा ने कहा कि आपने जबलपुर पुलिस ही नही बल्कि पूरे मध्यप्रदेश पुलिस का नाम रोशन किया है, आशा है कि भविष्य में भी इसी प्रकार विभाग का नाम रोशन करती रहेगी. एसआई सुनीता पंच ने वर्ष 2021 में गोवा में आयोजित ओपन राष्ट्रीय बेंच प्रेस प्रतियोगिता भी सिल्वर मेडल प्राप्त किया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मदनमहल किला घूमने आई दार्जिलिंग की महिला को चाकू अड़ाया, शोर मचाने पर भागे लुटेरे

जबलपुर के यूनियन बैंक में भड़की आग, फर्नीचर, दस्तावेज, अन्य उपकरण जलकर खाक

दिव्यांश-मनुराज बने India's Got Talent के बने विजेता, जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा बनी रनरअप

जबलपुर की किशोरी का अपहरण कर वृंदावन में रेप..!

जबलपुर के चरगवां-बेलखेड़ा के 70 एकड़ खेत में लगी भीषण आग, गेंहू की फसल जलकर खाक, गुस्साए किसानों ने धरना देकर किया प्रदर्शन

जबलपुर में बस के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

Leave a Reply