आगरा में हाथ बांधकर ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी-युगल, रिश्ते में भाई-बहन होने की वजह से गांव वाले शादी के खिलाफ थे

आगरा में हाथ बांधकर ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी-युगल, रिश्ते में भाई-बहन होने की वजह से गांव वाले शादी के खिलाफ थे

प्रेषित समय :16:25:05 PM / Mon, Apr 18th, 2022

आगरा. आगरा में प्रेम-युगल का दर्दनाक अंत हो गया. जिसके ने भी इसे देखा उसकी रुह कांप उठी. हर तरफ इसकी चर्चा जोरों पर है. सोमवार को दो प्रेमी अपने-अपने हाथ बांधकर रेलवे लाइन पर पहुंचे. जैसे ही सामने से ट्रेन आई. उसके आगे ये बोलते हुए कूदे कि हम साथ जी नहीं सकते तो मर तो सकते हैं. वजह थी कि वो दोनों रिश्ते में भाई बहन लगते थे. इससे परिवार वाले और समाज उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहा था. जब कोई उपाय नहीं सूझा तो दोनों ने आत्महत्या कर ली. ये घटना तेहरा चौकी के पास ग्राम लहचोरा मजरा के नगला गडुआ की है. चश्मदीद ने बताया कि दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर काफी देर तक रो रहे थे. कई बार एक-दूसरे को गले भी लगाया. इसके बाद जान दे दी.

कुशवाह समाज के थे दोनों

कुशवाह समाज के दो युवक-युवती के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध थे. दोनों ही एक-दूसरे से शादी करने के लिए परिवार पर दबाव डालते रहे. एक ही समाज और नजदीकी परिवार होने के नाते दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता बन रहा था. इसलिए परिवार के लोगों ने शादी कराने से मना कर दिया. प्रेमी युगल सुबह आगरा-ग्वालियर रेलवे लाइन पर पहुंचे. यहां दोनों ने एक-दूसरे के हाथ बांध लिए और ट्रेन आते ही उसके आगे कूद पड़े. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस पूछताछ कर रही है

घटना के बाद मौके पर पहुंचे तेहरा चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने पड़ताल की. उन्होंने बताया कि लोग उनकी शादी के खिलाफ थे. इस वजह से लड़का-लड़की ने ये कदम उठाया है. मामला प्रेम संबंध का है. यह घटना रेलवे ट्रैक पर आगरा-झांसी सेक्शन भगतुपुरा पर के पास की है. मामले में अभी और पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आगरा में पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध के मामले में जूता कारोबारी का बेटा गिरफ्तार

आगरा में ताजमहल के नो फ्लाइंग जोन में एयरक्राफ्ट दिखने से मचा हड़कंप, सुरक्षा एजेंसियां हुई अलर्ट

हिजाब विवाद की आग देश के अन्‍य राज्‍यों तक पहुंची, आगरा में ताजमहल के बाहर हुआ हंगामा

आलू से शराब बनवाएंगे अखिलेश यादव, आगरा में वोदका प्लांट लगवाने का किया वादा

अखिलेश के एक और करीबी पर एक्शन, जूता कारोबारी मन्नू पर IT की रेड, 2 अन्य पर भी आगरा में शिकंजा

Leave a Reply