हरियाणा में एमपी के छतरपुर की महिला ने पहले 3 मासूम बच्चों को वाटर टैंक में डूबोया, फिर खुद डूबकर की खुदकुशी

हरियाणा में एमपी के छतरपुर की महिला ने पहले 3 मासूम बच्चों को वाटर टैंक में डूबोया, फिर खुद डूबकर की खुदकुशी

प्रेषित समय :16:04:37 PM / Tue, Apr 19th, 2022

नारनौल. हरियाणा के नारनौल शहर में मंगलवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. एक महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली है. चारों के शव वाटर टैंक में मिले हैं, जिन्हें नारनौल सदर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है. महिला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की निवासी है.

बताया जा रहा है कि महिला ने घरेलू विवाद के चलते यह कदम उठाया. उसने पहले तीनों बच्चों को वाटर टैंक में डुबोया और फिर खुद भी डूब गई. मृतका मध्यप्रदेश के जिला छतरपुर की रहने वाली थी. उसका पति रामसेवक कुशवाह भी राजमिस्त्री का काम करता है.

परिवार इन दिनों नारनौल के गांव दुबलाना गांव में किराए पर रह रहा था और आसपास के इलाकों में ही मजदूरी करता था. सोमवार को रामसेवक ने अपनी पत्नी से काम पर चलने की बात की थी, लेकिन उसने काम पर जाने से मना कर दिया. देर शाम जब वह काम करके वापस लौटा तो उसे न पत्नी मिली और न ही बच्चे मिले. मकान मालिक सुखबीर ने इसकी सूचना गांव के सरपंच को दी. महिला और बच्चों की तलाश करते हुए पता चला कि मकान के पास बने वाटर टैंक में उसकी लाश पड़ी है.

ग्रामीणों में वाटर टैंक में झांककर देखा तो उसमें रामसेवक के तीनों बच्चों की लाश भी थी. एक बच्चे की उम्र तो महज 7 माह ही बताई गई है, जबकि दो अन्य बच्चों की उम्र भी 3 से 4 साल के बीच है. टैंक में 4 लाशें एक साथ पड़ी देख इलाके में सनसनी फैल गई. सरपंच धर्मपाल ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार, बताया जा रहा है कि महिला की अपने पति के साथ अनबन हुई थी. इसी वजह से उसने यह कदम उठाया. जांच के बाद ही सच सामने आएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा: खट्टर सरकार का कर्मचारियों और पेंशनरों को तोहफा, बढ़ाया महंगाई भत्ता

हरियाणा: रोहतक में एटीएम भरने आई कैश वैन से 2.6 करोड़ की लूट, गार्डों ने विरोध किया तो मारी गोली

हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट का आम आदमी पार्टी में विलय, पूर्व कैबिनेट मंत्री AAP में शामिल

दिल्ली से हरियाणा ट्रांसफर नहीं होगी बिजली, हाईकोर्ट ने लगाई केंद्र के फैसले पर रोक

हरियाणा: करनाल में यमुना नहर में 3 युवक डूबे, खेत में काम करने वाले लोगों ने 2 को बचाया, तीसरे की तलाश जारी

Leave a Reply