जबलपुर बना आईपीएल किक्रेट सट्टा का गढ़, फिर एक सटोरिया गिरफ्तार

जबलपुर बना आईपीएल किक्रेट सट्टा का गढ़, फिर एक सटोरिया गिरफ्तार

प्रेषित समय :17:50:39 PM / Tue, Apr 19th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश का जबलपुर आईपीएल क्रिकेट सट्टा का गढ़ बन चुका है, जहां पर हर गली, मोहल्ला, बाजार व कालोनी में क्रिकेट का सट्टा खिलाया जा रहा है, पिछले दिन कोतवाली के तिलकभूमि तलैया क्षेत्र में पुलिस ने राकेश जैन को पकड़ा इसके बाद ग्वारीघाट क्षेत्र में पुलिस ने तनिष्क नागरानी उर्फ तनु को आईपीएल क्रिकेट सट्टा खिलाते हुए पकड़ा है. सटोरिया के कब्जे से पुुलिस ने एक लैपटॉप, पांच मोबाइल फोन, दो हजार रुपए नगद, एक पॉवर बैंक सहित लाखों रुपए का हिसाब जब्त किया है.

पुलिस के अनुसार दुबे कम्पाउंड ग्वारीघाट क्षेत्र में रहने वाला तनिष्क नागरानी उर्फ  तनु अपने घर में लैपटॉप के जरिए केके आर व राजस्थान रायल्स के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट पर ग्राहकों के दांव ले रहा था, इस बात की खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच व ग्वारीघाट थाना की टीम ने दबिश देकर तनिष्क को पकड़ लिया, पुलिस की दबिश से घर में हड़कम्प मच गया, इस बीच परिवार के कुछ लोगों ने विरोध भी जताया जिन्हे शांत करा दिया गया. पुलिस ने तनिष्क को हिरासत में लेकर पांच मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, पावर बैंक, दो हजार रुपए नगद व लाखों रुपए के हिसाब का रजिस्टर बरामद किया है.

गौरतलब है कि जबलपुर में इन दिनों कई जगह क्रिकेट का सट्टा खिलाया जा रहा है, जबलपुर में ही क्रिकेट के बड़े सटोरियों द्वारा कारोबार संचालित किया जा रहा है, जिनके तार नागपुर, मुम्बई से लेकर दुबई तक जुड़े है, लेकिन सफेदपोश नेताओं की सरपस्ती में खिलाए जा रहे सट्टे पर किसी ने हाथ डालने की जरुरत नही समझी है. जिसके चलते यह कारोबार जबलपुर में तेजी से फलफूल रहा है. क्रिकेट सट्टा पकडऩे में एएसआई रणजीतसिंह, आरक्षक तरुण मिश्रा, महिला आरक्षक पदमा ठाकरे, क्राइम ब्रांच के प्रधान आरक्षक राकेश बहादुर, महेन्द्र पटैल व ब्रम्हप्रकाश की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर लोकायुक्त टीम को देखते ही सब-इंजीनियर के हाथ से छूट गए रिश्वत के रुपए..!

जबलपुर में प्रधानमंत्री-गृहमंत्री की मिमिक्री करने वाला युवक गिरफ्तार..!

एमपी के जबलपुर की सब-इंस्पेक्टर सुनीता पंच ने केरल में आयोजि राष्ट्रीय पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में जीते मेडल

जबलपुर के कोतवाली क्षेत्र में लम्बे समय से चल रहा क्रिकेट सट्टा अब पकड़ा गया

जबलपुर में मदनमहल किला घूमने आई दार्जिलिंग की महिला को चाकू अड़ाया, शोर मचाने पर भागे लुटेरे

Leave a Reply