बिहार: राजद के इफ्तार मेें शामिल हुए नीतीश कुमार, तेजस्वी ने की सीएम की अगवानी, तरह-तरह की चर्चाएं शुरू

बिहार: राजद के इफ्तार मेें शामिल हुए नीतीश कुमार, तेजस्वी ने की सीएम की अगवानी, तरह-तरह की चर्चाएं शुरू

प्रेषित समय :19:11:18 PM / Fri, Apr 22nd, 2022

पटना. राबड़ी आवास पर शुक्रवार को दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है. इस इफ्तार में राज्य के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार भी पहुंचे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद गेट पर जाकर सीएम नीतीश की अगवानी की.

गौरतलब है कि आरजेडी की ओर से हर साल रमजान के महीने में इफ्तार का आयोजन किया जाता रहा है. इस बार भी इफ्तार को लेकर जोरदार तैयारी की गई है. इस बीच शाम में सीएम की सुरक्षा दल से जुड़े लोग भी राबड़ी आवास पहुंचे जिससे इस बात की पुष्टि होने लगी कि नीतीश कुमार भी इफ्तार में शामिल हो रहे हैं.

बता दें कि वर्ष 2015 में लालू-नीतीश ने मिलकर राज्य में चुनाव लड़ा था और नीतीश के नेतृत्व में सरकार बनी थी. तब तेजस्वी यादव उप मुख्यमंत्री बने थे. हालांकि बाद में अनबन होने के बाद नीतीश कुमार भाजपा के साथ चले गए. उसके पहले नीतीश कुमार का लालू यादव के साथ दही-चुड़ा खाने की तस्वीर सामने आई थी. लालू से अलग होकर भाजपा से मिलने के बाद नीतीश कुमार का राबड़ी आवास में जाना नहीं हुआ था. कई वर्षों के बाद नीतीश कुमार अब इफ्तार के बहाने राबड़ी आवास जा रहे हैं.

इस बार न सिर्फ नीतीश कुमार बल्कि चिराग पासवान सहित कई अन्य दलों के नेता शामिल हो रहे हैं. मुकेश सहनी, जीतन राम मांझी सहित कई अन्य नेताओं के बारे में कहा जा रहा है कि वे राबड़ी आवास पहुंचेगे. ऐसे में सियासी इफ्तार बिहार की राजनीति में कई नए संकेत दे सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बेटे की शादी के लिए बिहार आने वाला था परिवार, सात लोग जिंदा जले, यूं बच गया बेटा

जबलपुर में चलती ट्रेन से गिरे बिहार के युवक के पैर कटे..!

सीएम नीतिश कुमार का ऐलान: बिहार में कोरोना की बूस्टर डोज के लिए नहीं लगेगा पैसा, सरकार उठाएगी खर्च

बिहार में वाहन मालिकों की मौत के बाद गाड़ी का ट्रांसफर कराना अनिवार्य होगा, कार्रवाई की तैयारी में विभाग

बिहार: शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी जख्मी

Leave a Reply