मुंबई में हनुमान चालीसा पढऩे के पहले सांसद नवनीत और उनके पति राणा गिरफ्तार, बांद्रा कोर्ट में होगी पेशी

मुंबई में हनुमान चालीसा पढऩे के पहले सांसद नवनीत और उनके पति राणा गिरफ्तार, बांद्रा कोर्ट में होगी पेशी

प्रेषित समय :21:01:22 PM / Sat, Apr 23rd, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने हनुमान चालीसा पढऩे के लिए सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया. वहीं मुंबई पुलिस नेसांसद नवनीत राणा और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है. श्रीमती नवनीत ने कहा कि मेरा मकसद पूरा हुआ है. उन्होंने शिवसेना को गुडों की पार्टी बताया. राणा ने कहा कि जो भी गुंडे सीएम ठाकरे ने हमारे घर तक भेजे हैं. अमरावती के घर में हो या मुंबई के घर में हो. बाला साहब के साथ ही उनके शिवसैनिक कब के चले गए. ठाकरे के इशारों पर गुंडागर्दी करने काम राज्य में किया जा रहा है.

सांसद ने कहा कि हम मातोश्री तक नहीं पहुंच पाए, लेकिन जो हनुमान चालीसा हम करने वाले थे. वो कई भक्त मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं. कहीं ने कहीं ये सिद्ध होता है कि हमारी आवाज वहां तक पहुंची है.

विधायक रवि राणा और सांसद नवनीत राणा के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में धारा 153 (ए), 34, आईपीसी आर/डबलू 37 (1) 135 बॉम्बे पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. दोनों को खार स्थित उनके घर से हिरासत में लिया गया. आगे की जांच खार पुलिस स्टेशन द्वारा की जा रही है. मुंबई पुलिस ने कहा कि कल (रविवार) राणा दंपत्ति को बांद्रा हॉलिडे कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस विश्लेषण के लिए सभी वीडियो और प्रेस कॉन्फ्रेंस फुटेज एकत्र कर रही है.

सीएम ठाकरे पर मामला दर्ज हो

इधर नवनीत राणा और विधायक रवि राणा ने मुंबई पुलिस को लिखित शिकायत दी है. उन्होंने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे, शिवसेना नेत अनिल परब और संजय राउत सहित 700 लोगों पर भी धारा 120बी, 143, 147, 148,149, 452,307, 153ए, 294, 504 और 506 के तहक मामला दर्ज किया जाना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा विवाद: बीजेपी सांसद नवनीत राणा के बाहर जाने पर पुलिस ने लगाई रोक

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला: धार्मिक जगहों पर इजाजत के बाद ही लगाया जा सकेगा लाउडस्पीकर

महाराष्ट्र के टाइगर रिजर्व में अजीब वारदात, 4 लोगों ने छिपकली से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के जंगल में 'बंगाल मॉनिटर छिपकली' के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र: राज ठाकरे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज, भरी सभा में लहराई थी तलवार

Leave a Reply