महाराष्ट्र के बीड में क्रूजर जीप और ट्रक की टक्कर में 7 की मौत और 10 लोग घायल, कई गंभीर

महाराष्ट्र के बीड में क्रूजर जीप और ट्रक की टक्कर में 7 की मौत और 10 लोग घायल, कई गंभीर

प्रेषित समय :16:50:37 PM / Sat, Apr 23rd, 2022

बीड. महाराष्ट्र के बीड जिले के अंबाजोगाई -लातुर महामार्ग पर शनिवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है, इसलिए मरने वालों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है. मरने वालों में पांच महिलाएं और एक बच्चा शामिल है.

ताजा जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना शनिवार दोपहर बर्दापुर, नंदगोपाल डेयरी इलाके में हुई है. यहां एक ट्रक ओर क्रूजर जीप की आमने-सामने भिंडत हुई है. दुर्घटना इतनी भीषण थी की क्रूजर जीप में सवार सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जीप के परखच्चे उड़ गए और उसमें फंसे शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका.

बीड पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना का शिकार हुई क्रूजर जीप से एक परिवार अंबाजोगाई तहसिल के राडी गांव में रिश्तेदार के फंक्शन में जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीए 9210 से उसकी टक्कर हो गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुचकर घायलों को अंबाजोगाई के शासकीय अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया है.

हादसे में मरने वालों और घायलों के नाम

इस दर्दनाक दुर्घटना में निर्मला सोमवंशी (38 ), स्वाती बोडके (34), शंकुतला सोमवंशी (35), चित्रा शिंदे (32), सोजरबाई कदम (34), खंडु रोहीले सहीत सात जन की मौके पर ही मौत हुई है, जबकी सोनाली सोमवंशी (23), राजमती सोमवंशी (48), रंजना माने (32), परिमला सोमवंशी (65), दत्तात्रय पवार (40), शिवाजी पवार (44), यश बोडके (8), श्रुतिका पवार (6), गुलाबराव सोमवंशी (52), कमल जाधव समेत 10 लोग घायल हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला: धार्मिक जगहों पर इजाजत के बाद ही लगाया जा सकेगा लाउडस्पीकर

महाराष्ट्र के टाइगर रिजर्व में अजीब वारदात, 4 लोगों ने छिपकली से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के जंगल में 'बंगाल मॉनिटर छिपकली' के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र: राज ठाकरे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज, भरी सभा में लहराई थी तलवार

महाराष्ट्र: संजय राउत की संपत्ति कुर्क, 1034 करोड़ रुपये के चॉल भूमि घोटाला मामले में ईडी की कार्रवाई

Leave a Reply