दिल्ली में भरभरा कर गिरी 3 मंजिला इमारत, मलबे में दबने से एक मजदूर की मौत

दिल्ली में भरभरा कर गिरी 3 मंजिला इमारत, मलबे में दबने से एक मजदूर की मौत

प्रेषित समय :18:53:04 PM / Mon, Apr 25th, 2022

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के सत्य निकेतन में एक तीन मंजिला इमारत रेनोवेशन कार्य के दौरान भरभरा कर गिर गई. जिससे इमारत के मलबे में पांच मजदूर दब गये, जिसमें एक मजदूर मलबे में बुरी तरह से फंस गया और उसकी मौत हो गई, जबकि बाकी चार अन्य लोगों को जीवित बाहर निकाल लिया गया है.

वहीं दमकल विभाग ने बताया कि जो बिल्डिंग गिरी है, वह तीन मंजिला है और उसके रेनोवेशन का काम चल रहा था. रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए टीमें मौके पर मौजूद हैं और मलबे को निकालने का प्रयास जारी है. दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि फायर टेंडर की 6 गाडय़िां भी मौके पर मौजूद हैं. उसे करीब डेढ़ बजे इस घटना की सूचना मिली, जिसमें बताया गया कि पांच मजदूर मलबे में फंस गए हैं. इनमें से एक की मौत हो गई. जबकि बाकी अन्य को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है.

बताया जा रहा है कि फिलहाल मौके पर बुलडोजर से मलबे को हटाने का काम जारी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस मकान के मरम्मत का काम चल रहा था, तीन मजदूर उस वक्त काम पर लगे थे, तभी यह तीन मंजिला इमारत देखते ही देखते मलबे में तब्दील हो गई. इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई. तुरंत दमकल विभाग को फोन किया गया और अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल नो-बॉल विवाद: पंत-शार्दुल पर लगा जुर्माना, दिल्ली के सहायक कोच को किया बैन

आईपीएल नो-बॉल विवाद: पंत-शार्दुल पर लगा जुर्माना, दिल्ली के सहायक कोच को किया बैन

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराया, पंत ने अंपायरिंग पर उठाए सवाल

आईपीएल: राजस्थान ने आखिरी 5 ओवर्स में ठोंके 67 रन, दिल्ली के सामने 223 का टारगेट, बटलर ने जड़ा तूफानी शतक

दिल्ली में राज्य सरकार 18 से 59 तक के लोगों को लगवायेगी मुफ्त बूस्टर डोज

Leave a Reply