इमरान ने राजू बनकर हिन्दू लड़की से मंदिर में की शादी, फिर अपने दो भाई, मौलाना से कराया रेप..!

इमरान ने राजू बनकर हिन्दू लड़की से मंदिर में की शादी, फिर अपने दो भाई, मौलाना से कराया रेप..!

प्रेषित समय :16:33:23 PM / Mon, Apr 25th, 2022

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मुस्लिम युवक इमरान ने राजू जाटव बनकर हिन्दू युवती से मंदिर में शादी की, इसके बाद अपने दो भाई व मौलाना से बलात्कार कराया. 6 माह तक युवती को बंधक बनाकर जानवरों जैसा बर्ताव किया जाता रहा, युवती किसी तरह तीनों भाईयों के चंगुल से निकलकर थाना तक पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार डबरा जंगीपुरा निवासी पूनम (परिवर्तित नाम) 22 वर्ष को जनवरी 2021 में एक कार्यक्रम के दौरान युवक से पहचान हुई, जिसने अपना नाम राजू जाटव (असली नाम इमरान) बताया, इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी, इस दौरान राजू जाटव बने इमरान ने अपने प्यार का इजहार किया, युवती ने उसे हिन्दू समझकर स्वीकार कर लिया, 15 जून 2021 को इमरान घुमाने के बहाने डबरा ले गया, जहां पर कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, इसके बाद पूनम के साथ बलात्कार किया, इस बीच पूनम गर्भवती हुई तो इमरान ने अपनी मां सुग्गाबाई से मिलवाया, जिन्होने बदनामी होने की बात कहकर गर्भपात करा दिया. 18 सितम्बर 2021 को इमरान ने एक मंदिर में पूनम को ले जाकर हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली, यहां पर लिखापढ़ी के दौरान भी इमरान ने अपना नाम राजू जाटव ही लिखवाया, यहां तक कि सिटी सेंटर स्थित एक होटल में शादी की पार्टी भी दी गई, जिसमेें राजू ने अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को बुलाया, इस दौरान भी युवती को कु छ पता नहीं चला, युवती जब ससुराल पहुंची तो वहां का माहौल देखकर समझ आया कि उसके साथ धोखा हुआ है, यह तो मुस्लिम परिवार है, युवती ने जब राजू से पूछताछ की तो उसने अपना नाम इमरान बताया, पूनम को जैसे ही राजू का असली नाम इमरान पता चला तो वह स्तब्ध रह गई, लेकिन कुछ कर नहीं पाई, पूनम को इस घर में बंधक बना लिया गया, जहां पर इमरान व उसके दो भाई पुन्नी व अमन ने भी पूनम के साथ रेप करना शुरु कर दिया, तीनों भाई मिलकर पूनम के साथ शारीरिक संबंध बनाते रहे, यहां तक कि इमरान ने मौलाना ओसामा खान के पास भी भेज दिया गया है, मौलाना ने भी युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया. युवती पूनम ने पुलिस के समक्ष यह भी आरोप लगाए है कि पति इमरान कमरे के बाहर खड़ा रहता था, सास बाहरी लोगों को लेकर आती और उसका बलात्कार कराती रही. पुलिस ने पूनम की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

निकाह क राने के बाद मौलाना ने किया रेप-

पुलिस को पूछताछ में युवती पूनम ने बताया कि मौलाना ओसामा बेन ने युवती से कहा कि उनके यहां शादी मान्य नहीं है इसलिए मुस्लिम रीति रिवाज से शादी करनी होगी, पूनम का इमरान के साथ निकाह कराया गया, निकाह होने के बाद मौलाना ओसामा बेन ने पूनम के साथ बलात्कार किया था.

6 माह तक बंधक बनाकर रखा-

पूनम ने इमरान व उसके परिजनों पर आरोप लगाए कि करीब 6 माह तक घर में बंधक बनाकर रखा गया, जहां पर इमरान व उसके परिजनों द्वारा जानवरों जैसा बर्ताव किया जाता रहा, तीनों भाईयों द्वारा उसके साथ बलात्कार किया जाता रहा, इस बीच पूनम दोबारा गर्भवती हुई तो सास ने सीढिय़ों से धक्का देकर गिरा दिया, जिससे फिर उसका गर्भपात हो गया था, इस बीच पूनम ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा गया. किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकलकर युवती थाना तक पहुंची और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी.

ऐसे निकल कर भागी-

पुलिस को पूछताछ में पूनम ने यह भी बताया कि 20 अप्रेल को देवर पुन्नी खान  दरवाजा खोलकर कमरे के अंदर आया, जहां पर उसने बलात्कार किया और दरवाजा बाहर से बंद करना भूल गया, पूनम ने देखा कि दरवाजा खुला है तो मौका पाकर घर से भाग निकली और सीधे थाना पहुंच गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्रीय पर्यटन मंत्री ग्वालियर किले में गंदगी पर भड़के, बोले, क्या मैं लगाऊं झाड़ू

एमपी के ग्वालियर के बाद अब उज्जैन में भी पकड़ी गई कट्टा क्वीन..!

एमपी के ग्वालियर में डॉक्टर की लापरवाही, जिंदा महिला को बताया मरा, पोस्टमॉर्टम के पहले पति ने हाथ पकड़ा और फिर यह हुआ

एमपी: ग्वालियर में 3 ATM मशीन तोड़कर चोरों ने उड़ाए 43.68 लाख रुपए, गैस कटर से काट दी कैश ट्रे

एमपी ग्वालियर में हवन, धुएं से बिफरी मधुमक्खी, हमले में तीन दर्जन लोग घायल

Leave a Reply