जबलपुर में दामाद ने चाकू अड़ाकर सास के साथ किया बलात्कार..!

जबलपुर में दामाद ने चाकू अड़ाकर सास के साथ किया बलात्कार..!

प्रेषित समय :17:31:47 PM / Tue, Apr 26th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तिलवारा क्षेत्र में दामाद ने चाकू अड़ाकर सास के साथ रेप कर दिया, इसके बाद अप्राकृतिक कृत्य भी किया, सास द्वारा शोर मचाने पर परिवार के लोग पहुंच गए, जिसपर दामाद जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला. पुलिस ने वृद्धा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी दामाद की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार वृद्ध महिला अकेली होने के कारण करीब 15 वर्ष से तिलवारा क्षेत्र में अपनी बेटी व दामाद के साथ रह रही है. चार दिन पहले वृद्धा सुबह 6 बजे के लगभग बाथरुम गई, इस दौरान दामाद भी पीछे से आकर अश्लील हरकतें करने लगा, सास द्वारा विरोध करने पर दामान ने चाकू अड़ाकर बलात्कार कर दिया, यहां तक कि अप्राकृतिक कृत्य किया. वृद्धा की चीख सुनकर परिजनों सहित आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने वृद्धा को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, वे कुछ कह पाते इससे पहले दामाद चाकू दिखाकर धमकाते हुए भाग निकला. घटना को लेकर परिजन आक्रोशित रहे, जिन्होने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, पुलिस ने वृद्धा से पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में नामर्द कहने पर देवर ने की भाभी की हत्या, भाई की मौत के बाद पत्नी बनाकर रखा था

जबलपुर में बाईक-स्कूटी सवारों को रौंदते हुए पलटी मारुति वेन, मां-बेटे सहित 3 की मौत, पटवारी, कार चालक गंभीर

जबलपुर में पुलिस दबिश से बचकर भागा खाईबाज सटोरिया सोनू राठौर, पकड़े गए दो युवक

जबलपुर के सिहोरा में आयोजित स्वास्थ्य मेले में बंटे पूर्व सीएम कमलनाथ की फोटो वाले मातृत्व वंदना योजना के पर्चे, भाजपा नेताओं ने किया हंगामा

रीवा से जबलपुर होकर सीएसटी तक चलेगी साप्ताहिक सुपरफास्ट समर स्पेशल ट्रेन

Leave a Reply