गुरुग्राम: 6वीं मंजिल में एसी लगा रहे मैकेनिक का संतुलन बिगड़ा, नीचे गिरने से दर्दनाक मौत

गुरुग्राम: 6वीं मंजिल में एसी लगा रहे मैकेनिक का संतुलन बिगड़ा, नीचे गिरने से दर्दनाक मौत

प्रेषित समय :19:17:21 PM / Sat, Apr 30th, 2022

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के समीप गुरुग्राम सेक्टर-82 स्थित मैपस्को रोयले विले सोसाइटी में 6वीं मंजिल में एसी लगाते समय अचानक मैकेनिक का संतुलन बिगडऩे से वह छठी मंजिल से नीचे बने पार्क में गिर गया. गंभीर हालत में मैकेनिक को निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह दर्दनाक हादसा गुरुवार शाम को हुआ. मृतक मैकेनिक की पहचान 29 वर्षीय अमन निवासी बिजनौर यूपी के रूप में हुई है.

फ्लैट मालिक ने पुलिस को बताया कि वह मैपस्को रोयले विले सोसाइटी के रिजेंट टावर के फ्लैट नंबर 604 में रहते हैं. उन्होंने नया एसी खरीदा था और कंपनी की तरफ से एसी को लगाने के लिए गुरुवार शाम को दो मैकेनिक फ्लैट पर आए थे. एक मैकेनिक अंदर था और दूसरा मैकेनिक अमन बालकनी के साथ एसी की जगह के नीचे बने छज्जे पर था. करीब साढ़े छह बजे एसी का आउटर (बाहरी हिस्सा) उसके हाथ से फिसल गया और उसका संतुलन बिगड़ा गया. वह छठी मंजिल से सीधा नीचे पार्क में जा गिरा. एसी का आउटर छज्जे पर जाकर गिरा, जिससे छज्जा भी क्षतिग्रस्त होकर लटक गया. मैकेनिक के नीचे गिरते ही जोरदार आवाज हुई. आवाज सुनकर गार्ड सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे. गंभीर हालत में अमन को अस्पताल जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

कंपनी की ओर से एसी फिट करने गया था युवक

पुलिस के मुताबिक युवक एसी बनाने वाली कंपनी में काम कर रहा था. कंपनी के कहने पर ही युवक सोसाइटी के फ्लैट में एसी लगाने के लिए साथी के साथ गया था. उसके परिजनों को सूचना दी गई है. अभी कोई शिकायत नहीं मिली है, फ्लैट मालिक से भी पूछताछ की गई है. मैकेनिक द्वारा सुरक्षा उपकरणों का प्रयोग नहीं किया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में हुआ कोरोना विस्फोट, देश में आए संक्रमण के 3688 नए केस और 50 की मौत

रेलवे लखनऊ-दिल्ली के बीच चलाने जा रहा सस्ती एसी डबल डेकर ट्रेन, 10 मई से चलेगी

दिल्ली के शकूरपुर में हिंसक झड़प के बाद इलाके में भारी तनाव

दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता को 4 विकेट से हराया, केकेआर की लगातार 5वीं हार

अभिमनोजः देश में जीते, लेकिन दिल्ली में सीएम केजरीवाल से सियासी मात खा गए पीएम मोदी, काहे?

Leave a Reply