आप का सनसनीखेज दावा- दिल्ली में चार मंदिरों को ध्वस्त करेगी केंद्र सरकार 

आप का सनसनीखेज दावा- दिल्ली में चार मंदिरों को ध्वस्त करेगी केंद्र सरकार

प्रेषित समय :10:37:34 AM / Wed, May 4th, 2022

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि केंद्र सरकार की दिल्ली में चार मंदिरों को ध्वस्त करने की योजना है. आम आदमी पार्टी (आप) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर राष्ट्रीय राजधानी में ‘बुलडोजर राजनीति’ करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने दिल्ली के सरोजिनी नगर इलाके में चार मंदिरों को ध्वस्त करने का कदम उठाया है.

दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आप नेता आतिशी ने कहा कि केंद्रीय आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय ने इन चार मंदिरों को ‘ध्वस्त किये जाने का नोटिस’ भेजा है. आतिशी ने चेतावनी देते हुए कहा कि दिल्ली के लोग ऐसी ‘गुंडागर्दी’ को ‘सहन’ नहीं करेंगे. कालकाजी से विधायक आतिशी ने कहा कि भाजपा सरकार ने इस तरह की कार्रवाई के लिए ”उचित प्रक्रिया” का पालन किए बिना इन चार मंदिरों को ध्वस्त करने के लिए नोटिस जारी किया है.

आतिशी ने आरोप लगाया, ‘भाजपा पिछले कई दिनों से दिल्ली में बुलडोजर की राजनीति कर रही है. इसके नेता और पार्षद पैसे नहीं देने पर लोगों को उनके मकानों और दुकानों पर बुलडोजर चलाने की धमकी दे रहे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘भाजपा की गुंडागर्दी, रंगदारी और बुलडोजर की राजनीति अब दिल्ली के मंदिरों के दरवाजे तक पहुंच गई है.’

आम आदमी पार्टी की नेता ने केंद्रीय मंत्रालय के नोटिस की प्रतियां भी दिखाईं, जिनके बारे में उन्होंने दावा किया किया कि इन्हें अधिकारियों ने चार में से तीन मंदिरों के प्रवेश द्वार पर चिपकाया था. इनमें सरोजिनी नगर क्षेत्र में प्राचीन शिव मंदिर, एच ब्लॉक में साई मंदिर और जे ब्लॉक में शनि मंदिर शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली का आईजीआई एयरपोर्ट बना दुनिया का दूसरा सबसे व्यस्त हवाई अड्डा, दुबई को छोड़ा पीछे

आईपीएल: लखनऊ ने आखिरी ओवर में दिल्ली को 6 रन से हराया, मोहसिन खान ने झटके 4 विकेट

यूपी: पटरी से उतरे कोयला लदी मालगाड़ी के कई डिब्बे, अवरुद्ध हुआ दिल्ली-हावड़ा के बीच रेल यातायात

दिल्ली में हुआ कोरोना विस्फोट, देश में आए संक्रमण के 3688 नए केस और 50 की मौत

Leave a Reply