शराबी की गजब शिकायत: जम कर पी शराब, जब नहीं चढ़ी तो व्यक्ति पहुंचा थाने, दी तहरीर

शराबी की गजब शिकायत: जम कर पी शराब, जब नहीं चढ़ी तो व्यक्ति पहुंचा थाने, दी तहरीर

प्रेषित समय :20:50:58 PM / Sat, May 7th, 2022

उज्जैन. वो कहते हैं ना एमपी अजब है सबसे गजब है, ऐसे ही नहीं कहते इसकी एक खास वजह है. यहां रहने वाले लोग अधिक जागरूक हैं, इतने जागरूक हैं कि किसी भी चीज़ में मिलावट होती है तो सीधा सरकार से शिकायत करते हैं. भले मिलावट देसी दारु के पौए में हुई हो.

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक आदमी ने एमपी के गृहमंत्री और उज्जैन पुलिस एसपी से अपनी शिकायत की है. बंदे को तकलीफ ये है कि 2 बोतल देसी दारू पीने के बाद भी उसको मजा नहीं आया, दारू चढ़ी ही नहीं. उसके पूरे पैसे बर्बाद हो गए. बंदे को अपनी दारू में मिलावट बर्दाश्त नहीं हुई. इसी लिए उसने बाकायदा एक पत्र लिखा और पुलिस एसपी को जाकर दे आया.

फिर क्या हुआ

उज्जैन के बहादुरगंज में रहने वाले इस बहादुर आदमी का नाम लोकेन्द्र सोठिया है. लोकेंद्र ने पैसे देकर चिल मारने के लिए देसी दारू के 2 पौए खरीदे थे, बढिय़ा से चखना लाकर उन्होंने दारू पी, लेकिन काफी देर हो गई थी और सुरूर नहीं बन रहा था. तब लोकेंद्र को ऐसा लगा कि जरूर इस शराब में मिलावट हुई है, क्योकि वो तो रोज़ पीते हैं और रोज़ माहौल बनता है फिर आज क्यों नहीं बना?

शराब की जगह पानी

आरोप है कि बोतल में शराब की जगह पानी मिला हुआ है. लोकेंद्र ने बताया कि शराब में मिलावट होने की आशंका में दो बचे क़्वार्टर को पैक ही रहने दिया है, ताकि उसे सबूत के तौर पर पेश किया जा सके. लोकेंद्र ने उज्जैन एसपी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और आबकारी विभाग में शराब ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है. वहीं, इस पूरे मामले में आबकारी अधिकारी रामहंस पचौरी का कहना है कि शिकायत फिलहाल उनके पास नहीं पहुंची. लेकिन शिकायत मिली तो मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का पूर्व नगर अध्यक्ष आजाद अली गिरफ्तार, इनोवा कार में नकली नम्बर प्लेट लगाकर करता रहा शराब तस्करी

जबलपुर में कुख्यात शराब तस्कर महिला के दो मकान जमींदोज, 3 करोड़ रुपए की 3 हजार वर्गफीट जमीन पर किया था निर्माण

इस ट्रेन के एएलपी को लगी शराब की तलब, ट्रेन रोक पीने चला गया, यात्री घंटों करते रहे इंतजार, हंगामा के बाद गिरफ्तार

शराब पार्टी के बीच अचानक होटल के कमरे में लग गई आग, नशे में पता नहीं चला, 2 लोग जिंदा जले, मौत

बिहार: शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी जख्मी

Leave a Reply