राजस्थान के कोटा में ट्रैक्टर और ट्रेलर की भिड़ंत में 4 बारातियों की मौत, 13 घायल

राजस्थान के कोटा में ट्रैक्टर और ट्रेलर की भिड़ंत में 4 बारातियों की मौत, 13 घायल

प्रेषित समय :13:15:55 PM / Tue, May 10th, 2022

कोटा. राजस्थान के कोटा संभाग में राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में बारातियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 13 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग- 27 पर मंगलवार को सुबह हुआ. यहां शादी समारोह में शामिल होकर बाराती एक ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर बटावदा गांव से अंता थाना इलाके में हनुवतखेड़ा गांव लौट रहे लोग थे. इस ट्रैक्टर ट्रॉली में 2 दर्जन से ज्यादा महिलायें, छोटे बच्चे और पुरुष सवार थे. इसी दौरान शहर के समीप निर्माणाधीन जैन तीर्थ के सामने इस ट्रैक्टर ट्रॉली को एक ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी.

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक ने जैन तीर्थ के पास स्थित पेट्रोल पंप पर डीजल लेने के लिए अवैध कट से उसे मोड़ लिया. इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर में सवार लोग दूर दूर जा गिरे. कुछ लोग तो ट्रेलर से साथ 50 फीट दूर तक घिसटते चले गए. सड़क हादसे को देख स्थानीय लोगों और राहगीरों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी.

भीषण हादसे की सूचना मिलते ही तीन एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और वहां मौजूद घायलों को लेकर बारां जिला अस्पताल पहुंची. वहां 3 महिलाओं समेत एक पुरुष को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. मृतकों में रामकरण सैन समेत भूली बाई, चंद्रकला और सुशीला बाई शामिल हैं. अन्य 13 घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल कुछ की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

जिला अस्पताल में डॉक्टर्स की कमी के चलते मरीजों को इलाज में देरी का सामना करना पड़ा. घटना की सूचना के बाद भी जिला अस्पताल की इमरजेंसी में कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था. घायलों को समय से इलाज नहीं मिल पाने से जिला कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता और एसपी कल्याणमल मीणा ने अस्पताल पीएमओ को जमकर लताड़ लगाई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : कोटा शहर के नये काजी से WCREU के महामंत्री मुकेश गालव, कोषाध्यक्ष इरशाद खान ने की मुलाकात, दी शुभकामनाएं

राजस्थान के इस मंत्री के पुत्र ने फेसबुक पर की लड़की से दोस्ती, शादी का झांसा कर किया रेप, अबॉर्शन कराया

राजस्थान : जोधपुर हिंसा पर सीएम सख्त, हाई लेवल मीटिंग की, बोलेे- उपद्रवियों से कड़़ाई से निपटेंगे

राजस्थान: जोधपुर में झंडा लगाने पर हुआ विवाद, पथराव में कई घायल, इंटरनेट बंद

सेंट्रल स्कूल में प्रवेश के लिए जारी हुए संशोधित दिशा-निर्देश, खत्म हुआ सांसदों का कोटा

राजस्थान: कोटा के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या से भड़का आक्रोश, सड़कों पर आये समर्थक

Leave a Reply