J&K में आतंकियों ने सरकारी दफ्तर में घुसकर कश्मीरी पंडित को गोलियों से भूना

J&K में आतंकियों ने सरकारी दफ्तर में घुसकर कश्मीरी पंडित को गोलियों से भूना

प्रेषित समय :20:51:36 PM / Thu, May 12th, 2022

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक कश्मीर पंडित को निशाना बनाया. बडगाम के चाडूरा में तहसील ऑफिस में आतंकियों ने एक सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट को गोली मार दी. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर फायरिंग की. आनन-फानन में कर्मचारी को श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. जैश से संबंधित आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स (टीआरएफ) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है.

हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने हमने की निंदा की है. उन्होंने राहुल के परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना जताते हुए कहा कि प्रदेश में लक्षित हत्याएं जारी हैं और भय का वातावरण बढ़ रहा है.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. बुधवार को ही सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा के सालिंदर के जंगलों में एक आतंकी को मार गिराया था. इससे पहले मंगलवार को सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले के दूरू इलाके में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हुए थे. पुलिस के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में अभी भी करीब 168 आतंकवादी सक्रिय हैं. वैसे, सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में इस साल अब तक 75 आतंकवादी मारे गए हैं, जिनमें से 21 विदेशी थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा सीटों की परिसीमन प्रक्रिया पूरी, आयोग ने अंतिम आदेश पर किए हस्ताक्षर

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के खिलाफ दायर अर्जी पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर को दी करोड़ों की सौगात, कहा- यहां जमीनी स्तर पर पहुंच चुका है लोकतंत्र

जम्मू-कश्मीर में पीएम मोदी के रैली स्थल से सिर्फ 12 किमी दूर हुआ धमाका, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकी

Leave a Reply