ग्वालियर में आप की प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ एसडीएम ने की अभद्रता, कहा- नॉनसेंस लेडी

ग्वालियर में आप की प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ एसडीएम ने की अभद्रता, कहा- नॉनसेंस लेडी

प्रेषित समय :11:39:59 AM / Thu, May 12th, 2022

ग्वालियर. एमपी के ग्वालियर में आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ एसडीएम ने अभद्रता करते हुए बदजुबानी कर दी. जिसके बाद स्थानीय सियासत में हंगामा मच गया. बताया जा रहा है कि ज्ञापन देने के दौरान एसडीएम सीबी प्रसाद और आम आदमी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा के बीच बहस हो गयी. इस दौरान एसडीएम अपना आपा खो बैठे और मनीक्षा को उन्होंने बदजुबानी कर दी.

कलेक्ट्रेट में आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह कलेक्टर को ज्ञापन देने गयी थीं. कलेक्टर की गैर मौजूदगी में मौके पर मौजूद एसडीएम सी बी प्रसाद ज्ञापन लेने आए. लेकिन महिला नेता कलेक्टर को ज्ञापन देने पर ही अड़ी रहीं. उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन देने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों में बहस हुई तो एसडीएम ने हट हट यहां से, यू जस्ट शटअप नॉनसेंस लेडी कहकर महिला नेत्री से बदसलूकी कर दी. उसके बाद आम आदमी पार्टी ने एसडीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

ग्वालियर कलेक्टर कायाज़्लय में प्रदर्शन करने पहुंची आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष और एसडीएम के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली. इस दौरान एसडीम साहब का गुस्सा इस कदर भड़क उठा कि उनके बोल ही बिगड़ गए. एसडीएम सीबी प्रसाद बोलने लगे कि हट हट यहां से. यू जस्ट शटअप नॉनसेंस लेडी. एसडीएम सीबी प्रसाद की बदजुबानी पर मनीक्षा सिंह तोमर का भी गुस्सा भड़क गया. देखते ही देखते विवाद जब ज्यादा बढऩे लगा तो पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा.

बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी फूटी कॉलोनी मामले में कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची थी. वह मांग कर रही थी कि फूटी कॉलोनी क्षेत्र में अतिक्रमण के बाद जो लोग बेघर हुए हैं, उन्हें घर उपलब्ध कराए जाएं. इस मामले में वो कलेक्टर को ही ज्ञापन देंगे. पार्टी कार्यकर्ताओं की इस जिद पर एसडीएम सीबी प्रसाद का गुस्सा भड़क उठा.

इस घटनाक्रम के बाद आम आदमी पार्टी ने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह से एसडीएम की शिकायत कर कार्रवाई  की मांग की है. आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर का कहना है जब एक महिला और पार्टी की पदाधिकारी के साथ इस तरह का व्यवहार किया गया है तो आम व्यक्ति और मजदूरों के साथ प्रशासनिक अधिकारी किस तरह का व्यवहार कर रहे होंगे, इसका साफ अंदाजा लगाया जा सकता है. आम आदमी पार्टी ने एसडीएम पर भू माफिया से सांठगांठ रखने और गरीबों पर अतिक्रमण की झूठी कार्रवाई करने का आरोप भी लगाया है. आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि जब तक एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है वह कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन जारी रखेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्रीय पर्यटन मंत्री ग्वालियर किले में गंदगी पर भड़के, बोले, क्या मैं लगाऊं झाड़ू

एमपी के ग्वालियर के बाद अब उज्जैन में भी पकड़ी गई कट्टा क्वीन..!

एमपी के ग्वालियर में डॉक्टर की लापरवाही, जिंदा महिला को बताया मरा, पोस्टमॉर्टम के पहले पति ने हाथ पकड़ा और फिर यह हुआ

एमपी: ग्वालियर में 3 ATM मशीन तोड़कर चोरों ने उड़ाए 43.68 लाख रुपए, गैस कटर से काट दी कैश ट्रे

एमपी ग्वालियर में हवन, धुएं से बिफरी मधुमक्खी, हमले में तीन दर्जन लोग घायल

Leave a Reply