ट्विटर खरीदने के बाद पहली बार एक्शन में दिखे एलन मस्क, दो प्रबंधकों को नौकरी से निकाला

ट्विटर खरीदने के बाद पहली बार एक्शन में दिखे एलन मस्क, दो प्रबंधकों को नौकरी से निकाला

प्रेषित समय :09:06:14 AM / Fri, May 13th, 2022

सैन फ्रांसिस्को. ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क एक्शन में दिखाई दे रहे हैं. कंपनी ने बृहस्पतिवार को अपने दो शीर्ष प्रबंधकों को नौकरी से निकाल दिया. ट्विटर में महाप्रबंधक पद पर कार्यरत केवोन बेकपोर ने ट्वीट किया कि सीईओ पराग अग्रवाल ने मुझे बताया कि वह टीम को एक अलग दिशा में ले जाना चाहते हैं. इसके बाद मुझसे इस्तीफा देने को कहा गया. वहीं ट्विटर के राजस्व और उत्पाद प्रमुख ब्रूस फाल्क को भी नौकरी से निकाल दिया गया है.

फाल्क ने ट्वीट करके अपने साथ काम करने वालों का आभार व्यक्त किया है. इससे पहले कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर पराग अग्रवाल के हटाए जाने के भी कयास लगाए जा रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पराग ने ट्विटर के बिकने के बाद कर्मचारियों से कहा था कि मस्क की लीडरशिप में ट्विटर का फ्यूचर अंधकार में है. किसी को नहीं मालूम कि कंपनी अब किस दिशा में जाने वाली है.

बता दें कि हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफार्म ट्विटर को एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में खरीद लिया था. मस्क ने ट्विटर के हर शेयर के लिए 54.20 डॉलर चुकाए थे. सिक्योरिटी और एक्सचेंज कमीशन में दाखिल किए गए दस्तावेजों से पता चला था कि रिवोकेबल ट्रस्ट के माध्यम से मस्क के पास ट्विटर के 73,486,938 शेयर या 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एलन मस्क ने कहा- ट्विटर यूजर्स को देने होंगे पैसे, इन्हें मिलेगी फ्री सर्विस

एलन मस्क का ऐलान: ट्विटर के बाद अब खरीदेंगे कोका-कोला

अब एलन मस्क हैंडल करेंगे ट्विटर, बने माइक्रो ब्लागिंग साइट के नये मुखिया

ट्विटर भारत-अमेरिका समेत दुनिया के कई हिस्सों में लगभग एक घंटे तक रहा डाउन

भारत में फिर बढ़ी ट्विटर की मुश्किलें! दिल्ली हाई कोर्ट ने कंपनी से मांगा जवाब

Leave a Reply