सरकारी कर्मचारी से जांच बंद करने के नाम पर 10 लाख की रिश्वत लेते महिला इंस्पेक्टर गिरफ्तार

सरकारी कर्मचारी से जांच बंद करने के नाम पर 10 लाख की रिश्वत लेते महिला इंस्पेक्टर गिरफ्तार

प्रेषित समय :20:25:50 PM / Fri, May 13th, 2022

बरगढ. छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे ओडिशा के बरगढ़ जिले में शुक्रवार शाम को विजिलेंस की टीम ने अपने ही विभाग की महिला अफसर को रिश्वत लेते हुए  रंगे  हाथों पकड़ा है. अफसर ने सरकारी कर्मचारी की जांच को बंद करने की एवज में 10 लाख रुपए मांगे थे. ये रकम एक स्थानीय व्यक्ति के माध्यम से दी जा रही थी. इसके बाद विजिलेंस टीम की आरोपी महिला अफसर के ठिकानों पर कार्रवाई जारी है.

जानकारी के मुताबिक, बरगढ़ के एक सरकारी दफ्तर के कर्मचारी के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर संबलपुर डिवीजन की विजिलेंस टीम जांच कर रही थी. इस जांच की जिम्मेदारी इंस्पेक्टर मानसी जेना पर थी. आरोप है कि मामले को दबाने के लिए इंस्पेक्टर मानसी ने कर्मचारी से 10 लाख रुपए मांगे. इस रकम को देने के लिए कर्मचारी का परिचित मुकेश साहू पहुंचा था. शुक्रवार को जैसे ही रकम मानसी को दी गई, विजिलेंस टीम ने उन्हें पकड़ लिया. टीम ने रकम जब्त कर दोनों को हिरासत में ले लिया है. वहीं मानसी के दफ्तर, घर और मुकेश के ठिकानों पर छापे मारे हैं. जहां पर अभी कार्रवाई जारी है. कार्रवाई ओडिशा विजिलेंस की आंतरिक सतर्कता इकाई ने की है. दोनों पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी को रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

इंदौर नगर निगम का कार्यपालन यंत्री डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

सरकारी गेस्ट हाउस में 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते कुलपति गिरफ्तार, कमरे की तलाशी में मिले 21 लाख रुपए

जबलपुर ईओडब्ल्यू ने एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, आलीशान घर पर भी दबिश

सटोरिए से 29 हजार रुपए की रिश्वत ले रही महिला थाना प्रभारी गिरफ्तार, टीआई को हर माह 20 हजार रुपए चाहिए थे, इसलिए खिला रहा था सट्टा

रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया महिला बाल विकास अधिकारी, जबलपुर लोकायुक्त की कार्यवाही

Leave a Reply