जबलपुर में साथ पढऩे वाले छात्र ने किया रेप, खेत दिखाने के बहाने ले गया था

जबलपुर में साथ पढऩे वाले छात्र ने किया रेप, खेत दिखाने के बहाने ले गया था

प्रेषित समय :17:49:24 PM / Sat, May 14th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में कालेज में साथ पढऩे वाला छात्र खेत दिखाने के बहाने छात्रा को ले गया, जहां पर बने मकान में युवक ने छात्रा को धमकी देकर अपनी हवस का शिकार बना लिया, इस घटना से व्यथित छात्रा ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार पनागर निवासी युवक उम्र 20 वर्ष ने कालेज में साथ पढ़ रही छात्रा से दोस्ती कर ली, इसके बाद छात्रा से फोन पर बातचीत करते हुए अपने प्यार का इजहार कर दिया, छात्रा भी युवक पर विश्वास करके बातचीत करती रही, पिछले दिनों छात्र अपना खेत दिखाने का कहकर साथ ले गया, जहां पर बने मकान में बैठकर दोनों बातचीत करते रहे, इस दौरान छात्र ने अश£ील हरकतें करना शुरु कर दिया. छात्रा ने विरोध किया तो धमकी देते हुए छात्रा के साथ बलात्कार कर दिया, साथी छात्र द्वारा की गई हरकत से व्यथित छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना के  बारे में बताया, इसके बाद थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी छात्र अनुज को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कुख्यात बदमाश के अवैध कब्जे पर चला बुल्डोजर..!

जबलपुर रेल मंडल के तीन इंजीनियर्स सस्पेंड: निवार स्टेशन पर करंट से कर्मचारी की मौत के बाद रेल प्रशासन का बड़ा एक्शन

बारात लगने से पहले पुलिस पहुंची, जबलपुर की युवती की मांग भरकर करता रहा रेप, शादी से पहले गिरफ्तार

जबलपुर: चलती ट्रेन में कैंसर पीडि़त महिला की उखडऩे लगी सांसें, रेल अफसरों ने दिखाई सक्रियता, आक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम कर की प्राणों की रक्षा

जबलपुर से चेन्नई के लिए 25 मई से स्पाइस जेट की विमान सेवा होगी शुरु

Leave a Reply