जबलपुर में कुख्यात बदमाश के अवैध कब्जे पर चला बुल्डोजर..!

जबलपुर में कुख्यात बदमाश के अवैध कब्जे पर चला बुल्डोजर..!

प्रेषित समय :15:42:26 PM / Sat, May 14th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मोहनिया रांझी क्षेत्र में कुख्यात बदमाश राघव भूषण उर्फ मोंटी सोलंकी द्वारा शासन की 3 हजार 6 सौ वर्गफीट जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को आज जमींदोज कर दिया गया. राघव भूषण ने उक्त जमीन पर मकान व बाउंड्रीवाल का निर्माण कर लिया था. जिला प्रशासन की कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा.

बताया गया है कि रांझी क्षेत्र के कुख्यात बदमाश राघव भूषण उर्फ मोंटी सोलंकी ने शासन की तीन हजार 6 सौ वर्गफीट जमीन पर मकान का निर्माण कर बाउंड्रीवाल का निर्माण कर लिया था, मोंटी के डर से क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति विरोध नहीं कर पाता था, मोंटी द्वारा किए गए अवैध कब्जे की शिकायत मिलने पर जांच करते हुए आज कलेक्टर इलैयाराजा टी के निर्देश पर जिला व नगर निगम प्रशासन की टीम पहुंच गई और मोंटी सोलंकी के अवैध कब्जे को धराशायी कर दिया गया, मोंटी सोलंकी के कब्जे से मुक्त कराई गई जमीन की कीमत करीब 30 लाख रुपए के लगभग है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मोंटी सोलंकी पर दो हत्या, दो हत्या के प्रयास सहित करीब 14 अपराधिक प्रकरण दर्ज है. आज की गई कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा, यहां तक कि आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए थे. कार्रवाई के दौरान सीएसपी रांझी व रांझी थानाप्रभारी बल सहित मौके पर उपस्थित रहे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बारात लगने से पहले पुलिस पहुंची, जबलपुर की युवती की मांग भरकर करता रहा रेप, शादी से पहले गिरफ्तार

जबलपुर: चलती ट्रेन में कैंसर पीडि़त महिला की उखडऩे लगी सांसें, रेल अफसरों ने दिखाई सक्रियता, आक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम कर की प्राणों की रक्षा

जबलपुर में 30 शादियां कर चुकी लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, दूल्हा बनकर आया राजस्थान पुलिस का आरक्षक

जबलपुर में पोकलेन मशीन से तोड़ी जा रही थी शोभापुर पहाड़ी, प्रशासिक अधिकारियों की दबिश से मची भगदड़

जबलपुर में रेलवे के इंजीनियर ने किया आरपीएफ आरक्षक की पत्नी के साथ रेप..!

Leave a Reply