पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले मेें बड़ा खुलासा: भतीजी की शादी में खिलाना था काले हिरन का मांस, पुलिस ने रोका तो किया हमला

पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले मेें बड़ा खुलासा: भतीजी की शादी में खिलाना था काले हिरन का मांस, पुलिस ने रोका तो किया हमला

प्रेषित समय :20:20:00 PM / Sat, May 14th, 2022

पलपल संवाददाता, गुना. मध्यप्रदेश के गुना में पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, पुलिस फायरिंग में मारे गए नौशाद की भतीजी की शादी रही, बारातियों क ी मांस खिलाना रहा, जिसके चलते काले हिरन व मोर का शिकार किया था. रात में शिकारी मांस ला रहे थे तभी उनकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई जिसमें नौशाद मारा गया, वहीं तीन पुलिस कर्मी शहीद हो गए.

बताया गया है कि एसपी राजीव मिश्रा का कहना है कि सगा बरखेड़ा की ओर से आज तड़के शिकारियों के निकलने की खबर मिली थी, जिसके चलते पुलिस की टीमें लगाई गई, इस बीच शहरोक के जंगल से बाईक से बदमाश जाते हुए दिखे, पुलिस ने जैसे ही घेराबंदी कर पकडऩा चाहा तो उनपर फायरिंग कर दी गई, इसके बाद पुलिस ने जबावी फायर करना शुरु कर दिया, दोनों ओर से की गई फायरिंग में एसआई राजकुमार जाटव के हाथ में गोली लगी, इसके बाद भी उन्होने कई राउंड फायर किए, फायरिंग में राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव व संतराम की मौके पर ही मौत हो गई. शिकारियों के पास से पांच हिरण व एक मोर का अवशेष मिला है. इस मामले में खबर मिली कि मुठभेड़ में मारे गए नौशाद मेवाती की भतीजी की आज शादी रही, जिसमें बारातियों का स्वागत काले हिरण व मोर के मांस खिलाकर परोसना रहा, जिसके चलते मांस लेकर जा रहे थे. खबर है कि मामले में पुलिस ने अभी तक एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं सीएम शिवराजसिंह चौहान का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है, पुलिस को कार्यवाही के लिए फ्री हेंड दे दिया गया है, मामले में उन आरोपियों के घरों को जमींदोज कर दिया है, जिनकी पहचान हो गई है.

शहीद पुलिस कर्मियों का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार-

बताया गया है कि शहीद एसआई राजकुमार जाटव का शव अशोक नगर, आरक्षक संतराम मीना का शव श्योपुर व नीरज भार्गव का गुना में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ, उन्हे गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के गुना में काले हिरण के शिकारियों ने की तीन पुलिस कर्मियों की हत्या, ड्राईवर घायल

एमपी के गुना में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सीएम चौहान का एक्शन, ग्वालियर आईजी को हटाया

दो आदिवासियों की हत्या के बाद सीएम शिवराज सख्त, सिवनी के एसपी सहित पूरे चौकी स्टाफ को हटाया, एसआईटी को सौंपी जांच

जादू-टोना के शक पर मामा की नृशंस हत्या, कटा सिर लेकर गांव में घूमता रहा भांजा

Leave a Reply