जबलपुर के बरगी डेम में बेटे को डूबते देख मां ने लगाई छलांग, दोनों की मौत

जबलपुर के बरगी डेम में बेटे को डूबते देख मां ने लगाई छलांग, दोनों की मौत

प्रेषित समय :16:04:38 PM / Thu, May 19th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरगी डेम में आज उस वक्त माहौल गमगीन हो गया, जब बेटे को गहराई में जाकर डूबते देख मां ने भी पानी में छलांग लगा दी, हादसे में दोनों की डूबने से मौत हो गई. हादसे की खबर  मिलते ही परिजनों सहित गांव के अन्य लोग पहुंच गए, जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार ग्राम पिपरिया खुर्द निवासी क्रांति पटेल अपने दो बेटे मोहन व मोहित को लेकर एक  दिन पहले अपने मायके बरगी नगर आई थी, आज सुबह क्रांति ने घर में कपड़ों का ढेर देखा तो पिता श्यामलाल पटैल से कहा कि घर में पानी नहीं है, वह बरगी डेम के घाट पर कपड़े धो लेगी और नहा भी लेगी, इसके बाद क्रांति अपने भाई बबलू व बेटा मोहित उम्र 9 वर्ष को लेकर बरगी डेम के घाट पर पहुंच गई, क्र ांति कपड़े धोने में व्यस्त रही, इधर मोहित अपने मामा बबलू के साथ घाट पर नहा रहा था, नहाते वक्त मोहित का पैर फिसला और वह पानी में डूबने लगा, जिसपर बबलू ने शोर मचाया, शोर सुनकर क्रांति दौड़कर पहुंची, जिसने बेटे मोहित को डूबते देखा तो बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी, बेटे को बचाने के लिए पानी में कूदी क्रांति भी पानी में डूब गई, मां-बेटे को पानी में डूबते देख भाई बबलू सहित अन्य लोगों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, वहीं गांव में खबर मिलते ही क्रांति के पिता श्यामलाल सहित अन्य लोग भी बरगी डेम के घाट पर पहुंच गए, इस बीच पुलिस ने टीम ने होमगार्ड के गोताखोर दल की मदद से मां-बेटे की तलाश शुरु करा दी, कुछ देर बाद ही मोहित व क्र ांति को तलाश कर पानी से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन उस वक्त तक देर हो चुकी थी. बेटी क्रांति व नाती मोहित को मृत हालत में देख श्यामलाल का रो-रो कर बुरा हाल रहा, जिन्हे देख अन्य लोगों की आंखे भी नम हो गई, खबर मिलते ही क्रांति के पति सहित ससुराल पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे, वे भी इस घटना से अवाक रहे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

नर्मदा नदी में कूदे इंजीनियर की मिली लाश-

इसी तरह भटौली घाट पुल से नर्मदा नदी में कूदे इंजीनियर सौरभ अग्रवाल का  आज सुबह तलाश के दौरान शव मिल गया, सौरभ का शव भटौली घाट में चोई में फंसा रहा, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया. सौरभ अग्रवाल जबलपुर में ही रहकर एक निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर पदस्थ रहे, जिन्होने एक दिन पहले अपने रिश्ते के भाई राहुल को फोन पर आत्महत्या करने की खबर दी, इसके बाद नदी में छलांग लगा दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में जीजा बनकर नर्स से ठग लिए लाखों रुपए..!

जबलपुर में विश्व रक्तचाप दिवस पर 225 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण कर दवाएं वितरित की गई

जबलपुर का मदन महल स्टेशन भव्य होगा, मिलेगी यात्रियों को आधुनिक सुविधाएं, विकास योजना तैयार

जबलपुर में ग्वारीघाट गणेश मंदिर के पुजारी की दबंगई, कालोनी की बाउंड्रीवाल तोड़कर बनाया रास्ता, कालोनावासियों को दी धमकी

जबलपुर में पार्ट-टाइम जॉब से कमाई का लालच देकर लाखों रुपए की ठगी..!

Leave a Reply