आरपीएफ के महिला स्टाफ के जज्बे को सलाम: रेलवे स्टेशन पर प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल

आरपीएफ के महिला स्टाफ के जज्बे को सलाम: रेलवे स्टेशन पर प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल

प्रेषित समय :16:42:35 PM / Fri, May 27th, 2022

रायपुर. रायपुर रेलवे स्टेशन में एक गर्भवती महिला की अचानक तबीयत बिगड़ गई. वह प्लेटफार्म पर गिर गई और तड़पने लगी. दर्द में चिल्लाती महिला को देखकर रेल सुरक्षा बल (आरपीएफ) की महिला स्टाफ ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंची और गोद में उठाकर सुरक्षित पहुंचाया.

इस दौरान गर्भवती महिला के आसपास मौजूद कुछ महिलाओं से साड़ी लेकर एक घेरा बनाया गया. एएसआई ऋतुजा भालेकर, अरविंद सिंह, अमर ज्योति साहू ने मिलकर महिला को हौसला दिया. महिला की बिगड़ती हालत को देखकर लेडीज पुलिस की इस टीम ने महिला को सुरक्षित स्टेशन से बाहर अस्पताल पहुंचाने की सोची.

महिला पुलिस कर्मियों ने गर्भवती महिला को अपनी गोद में उठाया और भागते हुए स्टेशन के बाहर ले गई. 102 एंबुलेंस पर कॉल करके महिला को आंबेडकर अस्पताल पहुंचाया गया. अब महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है . जानकारी के मुताबिक महिला जलाकांति महानंद अपने पति धनेश्वर महानंद के साथ बलांगीर उड़ीसा जाने के लिए निकली थी, तभी रायपुर के प्लेटफार्म नंबर एक पर उसकी तबीयत बिगडऩे के बाद यह हालात बने.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रतलाम रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट में पौन घंटे तक फंसे 28 यात्री, हड़कम्प, अफरातफरी मची

अव्यवस्थाओं, काम के बोझ में दबा रेलवे का C&W स्टाफ, WCREU ने कोचिंग डिपो में दिया धरना, की यह मांग

रेलवे ने रद्द की 36 ट्रेनें, एमपी, ओडिशा, राजस्थान, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल जाने वाले यात्रियों की बढ़ी परेशानी, यह है ट्रेनों की सूची

रेलवे ने देश भर में स्टेशन मास्टरों की छुट्टी पर लगाई रोक, 31 मई को हड़ताल की है घोषणा

रेलवे इंजीनियर महिला कर्मचारियों से हाथ-पैर दबवाते हैं, सोने का दबाव डाल रहे, डीआरएम से शिकायत, धूप में धरने पर बैठी कर्मचारी

Leave a Reply