जबलपुर: हिरण नदी में युवती सहित तीन डूबे, 2 की मौत, 1 को बचाया, शोक छाया

जबलपुर: हिरण नदी में युवती सहित तीन डूबे, 2 की मौत, 1 को बचाया, शोक छाया

प्रेषित समय :16:16:10 PM / Fri, May 27th, 2022

जबलपुर. जिला मुख्यालय से 50 किमी दूर सिहोरा के खितौलाघाट में गुरुवार 26 मई को एक दर्दनाक हादसा हुआ. पूजन सामग्री विसर्जन करने गई युवती और दो किशोर डूबने लगे. शोर सुनकर लोगों ने एक किशोर को बचा लिया. वहीं युवती सहित दो की डूब कर मौत हो गई. एक ही मोहल्ले के दो लोगों की मौत से मातम फैला हुआ है.

खितौला पुलिस के मुताबिक वार्ड नंबर 16 बरा मोहल्ला निवासी सुनील कुमार दुबे के यहां गुरुवार को पूजन था. इसमें शामिल होने मोहल्ले के श्रवण तिवारी का बेटा कृष्णा तिवारी (16), प्रदीप दुबे का बेटा अभय दुबे (16) भी पहुंचे थे. शाम सात बजे के लगभग सुनील की बेटी आस्था (18) के साथ अभय व कृष्णा हिरन नदी के खितौलाघाट पर पूजन सामग्री का विसर्जन करने गए थे.

पूजन सामग्री विसर्जित करते पैर फिसला

हिरन नदी में पूजन सामग्री विसर्जित करते हुए अचानक आस्था का पैर फिसल गया और वह गहराई में डूबने लगी. ये देखकर पहले कृष्णा और फिर अभय उस बचाने उतरे तो वो भी डूबने लगे. शोर सुनकर आसपास के लागों ने अभय को बचा लिया, लेकिन कृष्णा और आस्था डूब गईं. इस हादसे की खबर तीनों के घर पहुंची तो कोहराम मच गया. सभी परिवार के लोग घाट पर पहुंचे.

एक-एक कर दोनों का शव निकाला गया

हादसे के बाद खितौला पुलिस भी पहुंच गई. स्थानीय गोताखोरों की मदद से पहले कृष्णा की और फिर आस्था का शव निकाला गया. दोनों के अचानक मौत से पूरे बरा मोहल्ले में कोहराम मचा हुआ है. सुनील कुमार दुबे खुद को कोसते दिखे कि अनायास वो बेटी को पूजन सामग्री विसर्जित करने भेज दिए. पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

आज होगा पोस्टमार्टम

आस्था और कृष्णा के शवों का आज पोस्टमार्टम होगा. इसके बाद शव उनके घरवालों को सौंपा जाएगा. दोनों के परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. अभय भी इस हादसे के बाद से सदमें हैं. मौत के मुंह से निकले अभय को फिलहाल सिहोरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह भी अधिक पानी पी लिया था. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. अभय घटना का जिक्र करते ही रोने लग रहा है. अभय और कृष्णा गहरे दोस्त थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन जबलपुर में रहेगें, युवाओं से करेगें संवाद

जबलपुर बरगी बांध की नहर में कार के अंदर मिली लापता इंजीनियर की लाश, 6 माह पहले हुई थी पत्नी की मौत

जबलपुर में मेथोडिस्ट चर्च के पदाधिकारियों ने शासन को लगाया 28 लाख रुपए का चूना, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला

जबलपुर में चरित्र संदेह पर पत्नी की नृशंस हत्या, हंसिया लेकर लाश के पास बैठा रहा पति

जबलपुर में रिजर्वेशन की प्रक्रिया पूर्ण: शहर में ओबीसी के लिए वार्ड नंबर 51 हुआ रिजर्व, यह है आरक्षण की सूची

Leave a Reply