भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक जून को जबलपुर आगमन, रोड की तैयारी, जनप्रतिनिधियों ने किया मार्ग का निरीक्षण

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक जून को जबलपुर आगमन, रोड की तैयारी, जनप्रतिनिधियों ने किया मार्ग का निरीक्षण

प्रेषित समय :18:37:51 PM / Mon, May 30th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष  जगतप्रकाश नड्डा का 1 जून को जबलपुर आगमन हो रहा है, उनके प्रवास पर होने वाले रोड शो के मार्ग का आज जनप्रतिनिधियों ने निरीक्षण किया, इस मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल रहे, जिनके साथ जनप्रतिनिधियों से विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की. ऐसा भी कहा जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा अपनी ससुराल में ही दो दिन रुकेगें, जहां पर उनके स्वागत से लेकर भोजन के लिए विशेष व्यंजन तैयार किए जा रहे है.

इस मौके पर जनप्रतिनिधियों ने कहा कि जबलपुर के कार्यकर्ताओं के लिए हर्ष व गौरव का विषय है कि हमारे संगठन के शीर्ष नेता राष्ट्र्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आगमन 1 जून को जबलपुर होने जा रहा है,  उनका यह संगठनात्मक प्रवास होगा, जिसके तहत 2 जून को श्री नड्डा जबलपुर संभाग के युवाओ से यूथ कनेक्ट कार्यक्रम में संवाद करेंगे, पश्चिम विधानसभा में एक मंडल कार्यसमिति की बैठक, केंट विधानसभा में एक बूथ समिति की बैठक भी लेंगे साथ ही अनुसूचित जाति वर्ग के कार्यकर्ता के निवास पर चाय लेंगे. जनप्रतिनिधियों ने आगे कहा कि जब हमारे शीर्ष नेतृत्व का आगमन हो रहा है तो स्वाभाविक है कि कार्यकर्ताओं में अभूतपूर्व उत्साह है और उसी उत्साह के साथ हम उनका स्वागत करेंगे इसी क्रम में 1 जून को उनके आगमन पर निकाले जाने वाले रोड शो के मार्ग जो डुमना एयरपोर्ट से रानीताल स्थित पार्टी कार्यालय तक का निरीक्षण सभी के साथ मिलकर किया, मार्ग में जिन स्थानों में स्वागत मंच लगाए जाने है उसकी व्यवस्था में लगे कार्यकर्ताओं से भी चर्चा की है.

एक जून को होगा रोड शो-

भाजपा नगर अध्यक्षक जीएस ठाकुर ने बताया कि एक जून को जेपी नड्डा का भोपाल से जबलपुर आगमन शाम 6 बजे डुमना एयरपोर्ट पर होगा, जहां उनकी भव्य आगवानी करते हुए रोड शो प्रारंभ होगा जो डुमना नेचर पार्क, विश्वविद्यालय,  महाकौशल कालेज, सिविल लाइन, इंदिरा मार्केट, मालगोदाम चौक, हाइकोर्ट चौराहा, घन्टाघर, बड़ी ओमती, विक्टोरिया अस्पताल, तुलाराम चौक, अंधेरदेव, खजांची चौक, बड़ा फुहारा, घमंडी चौक, चरहाई, गढ़ाफाटक मेन रोड, रानीताल चौक होते हुए भाजपा कार्यालय रानीताल में सम्पन्न होगा.

मार्ग निरीक्षण के वक्त ये नेता रहे मौजूद-

मार्ग के निरीक्षण के अवसर पर नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष रानू तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित्रा वाल्मीकि, प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, विधायक अशोक रोहाणी, सुशील तिवारी इंदु, पूर्व विधायक शरद जैन, अंचल सोनकर, पूर्व महापौर प्रभात साहू, सदानंद गोडबोले, अभिलाष पांडे, पंकज दुबे, रजनीश यादव, राजकुमार पटेल आदि उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सटोरियों, अवैध कारोबारियों से पार्टनरशिप के आरोप में क्राइम ब्रांच का एएसआई लाइन अटैच, अभी और भी है

जबलपुर में पोस्टेड आईपीएस अधिकारी प्रियंका की बहन ने यूपीएससी में लहराया परचम, एमपी से राहुल देशमुख भी हुए पास

जबलपुर के सदर में सराफा कारोबारी के साथ ठगी, सोने की परत चढ़ी चैन-अंगूठी 1.25 लाख रुपए में बेची

जबलपुर में चुनाव से पहले उठापटक शुरु, भाजपा में शामिल हुई 250 महिलाएं

जबलपुर के कारोबारी को आयुर्वेदिक कंपनी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर 8.50 लाख रुपए की ठगी

Leave a Reply