कमाल है! छोटे से कतर ने ही पर कतर दिए?

कमाल है! छोटे से कतर ने ही पर कतर दिए?

प्रेषित समय :21:37:10 PM / Mon, Jun 6th, 2022

प्रदीप द्विवेदी. मोदी सरकार के आठ सालों में भारतमाता का सिर शर्म से झुका है, हमने लद्दाख में चीनियों के सामने घुटने टेके, रूसियों के सामने झुके, क्वाड में अमेरिकियों के सामने भीगी बिल्ली बने और अब.... छोटे से कतर के सामने साष्टांग दंडवत कर दिया!

देश के प्रमुख व्यंग्यकार राजीव ध्यानी ने यह बयान शेयर करते हुए ट्वीट किया- यह हमने नहीं, भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा है?
याद रहे, सुब्रह्मण्यम स्वामी, पीएम मोदी और उनकी सरकार को लगातार आईना दिखाते रहे हैं, कुछ समय पहले आतंकवाद के मुद्दे पर भी स्वामी ने ट्वीट कर कहा था- इस्लामी आतंकवादियों द्वारा राहुल भट की हत्या को हल्के में नहीं लिया जा सकता है, जैसा कि मोदी सरकार अभी कर रही है. हिंदुत्व की बात करने का क्या फायदा जब सरकार डरपोक है और इसका जवाब नहीं दे रही है. क्यों पीएम मोदी केवल जम्मू ही जाते हैं, उन्हें तुरंत श्रीनगर जाना चाहिए?
यही नहीं, सुब्रमण्यम स्वामी ने तो प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड हिंदू विरोधी करार दिया था, स्वामी ने ट्वीट किया था- प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड हिंदू विरोधी का रहा है, जो कि बीजेपी के घोषणापत्र में किए वादे पूरे नहीं कर रहे हैं, उदाहरण- श्रीराम मंदिर में सुप्रीम कोर्ट के फैसले में देरी करना, राम सेतु को प्राचीन धरोहर का दर्जा न देना, उत्तराखंड के प्राचीन मंदिरों का अधिग्रहण और 1991 के उपासना स्थल अधिनियम को वापस लेने से इनकार करना!
स्वामी का वह ट्वीट भी खूब चर्चाओं में रहा था जिसमें उन्होंने कहा था कि- 1.4 अरब सभ्य लोगों का प्रधानमंत्री राजनीतिक हिजड़ा नहीं हो सकता?
सियासी सयानों का मानना है कि अनियंत्रित समर्थक पीएम मोदी के लिए और भी मुश्किलें बढ़ाएंगे, क्योंकि उन्हें लगता है कि छप्पन इंच जुमला नहीं है, जबकि यह भी जुमला ही है! 
कुशलबाग स्कूल, बांसवाड़ा में पढ़े हैं, पीएम मोदी के सबसे प्रमुख सियासी सारथी हिरेन जोशी, जिन पर स्वामी ने निशाना साधा है?
https://www.palpalindia.com/2022/05/24/New-Delhi-Narendra-Modi-Kushalbagh-School-Banswara-political-charioteer-Hiren-Joshi-Swami-targeted-news-in-hindi.html
अभिमनोजः बीजेपी के प्रमुख नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी- बीजेपी 2024 के इंडिया शाइनिंग वाले हश्र की ओर बढ़ रही है?
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1527683802625019904
हे बाइडन! नरेंद्रभाई संघ की नहीं सुनते, तुम्हारी क्या सुनेंगे?
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1513549853837574144
सबसे ज्यादा मस्जिद-मजार पर जाने वाले प्रधानमंत्री कौन हैं? किसके तुष्टीकरण के लिए?
https://palpalindia.com/2022/01/04/Delhi-Hindu-Muslim-Politics-Who-is-the-Prime-Minister-who-visits-most-foreign-mosque-mazar-pm-modi-assembly-elections-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी ने जारी किए 1, 2, 5, 10 और 20 रुपये के सिक्के, दृष्टिबाधित भी पहचान कर सकेंगे

अभिमनोजः क्या 2024, योगी के स्वागत और मोदी की सियासी विदाई का वर्ष साबित होगा?

सियासी बेशर्मी की निशानी बने नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम कब बदलेगा?

मोदी सरकार ने चीन-पाकिस्तान के नागरिकों के भारतीय कंपनी में डायरेक्टर बनने के नियम किए सख्त

कश्मीर फाइल्स! पीएम नरेंद्र मोदी उकसाने की राजनीति के जिम्मेदार हैं?

उत्तर प्रदेश में अब निवेश के लिए सही माहौल, कोरोना काल में भी नहीं रुका विकास: पीएम मोदी

काश! काली डिग्री की जांच भी ईडी करता? मोदी कहते हैं पढ़ाई छोड़ दी, शाह कहते हैं मोदी के पास बीए, एमए की डिग्रियां हैं?

Leave a Reply