राहुल गांधी से तीसरे दिन भी ईडी कर रही पूछताछ, कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए सचिन पायलट

राहुल गांधी से तीसरे दिन भी ईडी कर रही पूछताछ, कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए सचिन पायलट

प्रेषित समय :16:27:29 PM / Wed, Jun 15th, 2022

नई दिल्ली. नेशनल हेराल्ड मामले में लगातार तीसरे दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में पूछताछ चल रही है. वहीं राहुल गांधी से ईडी दफ्तर में पूछताछ के बीच कांग्रेस का उग्र प्रदर्शन देखने को मिला है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की.

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने टायर भी जलाए. यहीं नहीं कांग्रेस नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में भी लिया. इससे पहले नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से लगातार दो दिनों तक ईडी दफ्तर में पूछताछ हुई थी. दूसरे दिन ईडी ने राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में करीब 11 घंटे तक पूछताछ की थी. वहीं, सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी अधिकारियों ने करीब 10 घंटे तक पूछताछ की थी.

सचिन पायलट को पुलिस ने हिरासत में लिया

नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध के बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट को पुलिस ने हिरासत में लिया. दिल्ली पुलिस के कांग्रेस मुख्यालय में प्रवेश के मुद्दे पर एआईसीसी दफ्तर में केसी वेणुगोपाल, भूपेश बघेल, रणदीप सुरजेवाला और अधीर रंजन चौधरी सहित कांग्रेस नेताओं की बैठक चल रही है.

रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली पुलिस पर लगाए आरोप

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने दिल्ली पुलिस और सरकार पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा, मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस अब गुंडागर्दी पर उतर आई है, कांग्रेस के कार्यालय में घुस कर कार्यकर्ताओं और नेताओं को मारना, पीटना संयम की सब हदें पार कर गई हैं. दिल्ली पुलिस के कठपुतली अधिकारी भी जान लें कि ये याद रखा जाएगा. हम गांधीवादी, शांतिप्रिय और अहिंसक हैं. आप अगर नेमप्लेट उतार कर दफ्तर के दरवाजे तोड़ कर गुंडागर्दी करेंगे तो फिर ये मत समझिए कि कांग्रेस के कार्यकर्ता चुप बैठे रहेंगे. हमें जवाब देना भी आता है.

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें अपने ही पार्टी मुख्यालय जाने से रोका जा रहा है. मेरे सरकारी आवासीय परिसर को बैरिकेड्स लगाकर सील कर दिया गया है. यह राजनीतिक बदले की ओर इशारा करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मौसम विभाग का इन राज्यों में भारी बारिश का एलर्ट, यूपी, बिहार, दिल्ली से मानसून अभी दूर

राजस्थान: दुष्कर्म के आरोपी मंत्री के बेटे रोहित जोशी ने दिल्ली पुलिस के सामने किया सरेंडर

दिल्ली के यमुना खादर इलाके में मिला हैंड ग्रेनेड, एनएसजी की टीम ने किया डिफ्यूज

राष्ट्रपति चुनाव से पहले विपक्ष ने शुरू की तैयारी, 15 जून को ममता बनर्जी ने दिल्ली में बुलाई ज्वाइंट मीटिंग

दिल्ली पुलिस की आईएफएसओ यूनिट ने भड़काऊ बयान को लेकर ओवैसी व स्वामी नरसिंहानंद पर दर्ज किया मामला

Leave a Reply