राजस्थान: दुष्कर्म के आरोपी मंत्री के बेटे रोहित जोशी ने दिल्ली पुलिस के सामने किया सरेंडर

राजस्थान: दुष्कर्म के आरोपी मंत्री के बेटे रोहित जोशी ने दिल्ली पुलिस के सामने किया सरेंडर

प्रेषित समय :15:30:58 PM / Sun, Jun 12th, 2022

जयपुर. दुष्कर्म के आरोपों का सामना कर रहे राजस्थान लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी ने दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. 23 साल की महिला ने रोहित जोशी पर जयपुर और दिल्ली में दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को रोहित जोशी से पूछताछ की.महिला द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने रोहित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब मैंने उसे कॉल किया, तो उसने कहा कि वह एक मंत्री का बेटा है और कोई भी उसे नुकसान नहीं पहुंचा सकता, वह अपने पैसे और शक्ति के बारे में डींग मारता है और अंत में कहता है कि लोगों को पता भी नहीं चलेगा कि मैं कहां गायब हो गया हूं. भंवरी देवी का मामला दोहराया जाएगा.

महिला ने कहा कि उसने दिल्ली में मामला दर्ज किया क्योंकि उसे डर था कि उसे कांग्रेस शासित राजस्थान में न्याय नहीं मिलेगा. आरोपियों के सहयोगी उसे बदनाम कर रहे हैं. पिछले महीने एसीपी रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में 15-20 पुलिस कर्मियों की एक टीम जयपुर में जोशी के आवास पर पहुंची थी, लेकिन पता चला कि घर ध्वस्त हो गया है. बाद में उन्होंने सिविल लाइंस इलाके में एक और घर की तलाशी ली, लेकिन रोहित फरार था. वह फरार था और उसने दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था. अदालत द्वारा अग्रिम जमानत दिए जाने के एक दिन बाद रोहित शुक्रवार सुबह सदर बाजार थाने में जांच में शामिल हुआ जहां जांच अधिकारी ने उससे तीन घंटे तक पूछताछ की.

महिला ने अपनी प्राथमिकी में रोहित पर 8 जनवरी 2021 से इस साल 17 अप्रैल के बीच कई मौकों पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला का गर्भपात हो गया था और रोहित से शादी करने के लिए मजबूर करने के लिए उसका अपहरण किया गया था. रोहित के खिलाफ आरोपों में नशीली दवाओं का उपयोग, आपराधिक धमकी, छेड़छाड़ और अप्राकृतिक अपराधों का उपयोग शामिल है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के झालावाड़ा में कंटेनर ने कार-बाइक को रौंदा, 5 की मौत, मरने वालों में तीन स्टूडेंट

चार राज्यों की 16 राज्यसभा सीटों में से भाजपा ने जीतीं 9 सीटें, हरियाणा में कांग्रेस और राजस्थान में बीजेपी को लगा झटका

राजस्थान में 51 ट्रैक्टर्स पर अनोखे अंदाज में दुल्हन के घर पहुंची बारात, दूल्हा खुद बना चालक

राजस्थान के सीकर में वकील ने किया आत्मदाह: एसडीएम और थानेदार पर लगाये संगीन आरोप

राजस्थान: बाड़मेर में बारातियों से भरी बोलेरो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, 8 लोगों की मौत

हिन्द मजदूर सभा से संबद्ध राजस्थान आंगनवाड़ी महिला कर्मचारी संघ ने कोटा कलेक्टर को सौंपा मांग पत्र

Leave a Reply