बिहार में तेज हुआ अग्निपथ योजना का विरोध, डिप्टी सीएम-बीजेपी अध्यक्ष के घर पर हमला

बिहार में तेज हुआ अग्निपथ योजना का विरोध, डिप्टी सीएम-बीजेपी अध्यक्ष के घर पर हमला

प्रेषित समय :18:59:15 PM / Fri, Jun 17th, 2022

पटना. अग्निपथ योजना के विरोध में उपद्रवियों ने बिहार में कई ट्रेनों में आग लगा दी. पटना से लेकर बेतिया तक आक्रोशित छात्र सड़कों और रेलवे ट्रेक पर हैं. पटना के दानापुर स्टेशन पर ट्रेन और पार्सल रूम में आग लगा दी. स्टेशन के बाहर खड़ी गाडिय़ों को फूंक दिया है. इस बीच बीच बेतिया में डिप्टी सीएम रेणु देवी के घर पर हमला हुआ है.

इसके अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के घर पर भी हमला किया. यहां पर भाजपा विधायक विनय बिहारी की गाड़ी पर पथराव किया गया. संजय जायसवाल के घर भारी पत्थरबाजी हुई है. पुष्टि डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ की गई है. उन्होंने कहा कि छात्रों को उकसाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि हमले के वक्त डिप्टी सीएम के आवास के अंदर परिवार के कई सदस्य फंसे हुए थे.

बिहार में आज भी कई ट्रेनों को निशाना बनाया गया है. समस्तीपुर में 2, लखीसराय में 2, दानापुर, फतुहा, आरा और सुपौल में एक-एक यात्री ट्रेन में प्रदर्शनकारियों ने आग लगा दी. वहीं आरा में अग्निपथ योजना का विरोध तेज हो रहा है. कुल्हडिय़ा स्टेशन पर प्रदर्शन कर रहे उपद्रवियों ने यहां खड़ी पैसेंजर ट्रेन में आग लगा दी. वहीं पटना-पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेन लाइन पर आगजनी कर परिचालन को बाधित भी किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अग्निपथ योजना: दो दिन बाद जारी होगा नोटिफिकेशन, 24 जून से शुरू होगी एयरफोर्स में भर्ती

अग्निपथ योजना के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन: 55 पैसेंजर ट्रेनें रद्द, 100 से ज्‍यादा का बदला गया रूट

अग्निपथ योजना से आहत सेना भर्ती की तैयारी कर रहे हरियाणा के युवक ने की आत्महत्या

एमपी के ग्वालियर पहुंची अग्निपथ योजना के विरोध की चिंगारी, युवाओं ने जलाए टायर

पूरे बिहार में अग्निपथ योजना का जबरदस्त विरोध: युवाओं ने लगाई ट्रेन में आग, यातायात बाधित

Leave a Reply