नाना पटोलेः केंद्र सरकार अग्निपथ जैसी योजना लाकर देश के युवाओं का मजाक बना रही है!

नाना पटोलेः केंद्र सरकार अग्निपथ जैसी योजना लाकर देश के युवाओं का मजाक बना रही है!

प्रेषित समय :22:18:01 PM / Sun, Jun 19th, 2022

प्रदीप द्विवेदी ( [email protected] ). केंद्र की अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का कहना है कि- केंद्र सरकार अग्निपथ जैसी योजना लाकर देश के युवाओं का मजाक बना रही है!
एनबीटी की खबर है कि- सेना भर्ती के लिए केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई अग्निपथ योजना के बाबत महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि देश भर में विरोध हो रहा है, युवा वर्ग सड़कों पर उतर गया है, आंदोलन हो रहे हैं.
उन्होंने कहा कि इस प्रकार की सैन्य भर्ती युवाओं के भविष्य को बर्बाद कर देगी, नाना ने आंदोलनकारियों से हिंसक साधनों का सहारा नहीं लेने की अपील की और कहा कि कांग्रेस पार्टी युवाओं के साथ अन्याय नहीं होने देगी, हम युवाओं के साथ हैं.
नाना पटोले ने देश के युवाओं के नाम कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी का संदेश भी शेयर किया है.
याद रहे, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अस्पताल से देश के युवाओं के नाम एक पत्र जारी किया है, जिसमें उन्होंने देश के युवाओं को संबोधित करते हुए कहा है कि- मुझे दुख है कि सरकार ने आपकी आवाज को नजरअंदाज किया और एक नई योजना की घोषणा की जो पूरी तरह से दिशाहीन है. मैं आप सभी से अपील करती हूं कि आप विरोध जरूर जताएं लेकिन अहिंसक और शांतिपूर्ण तरीके से. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आपके साथ है.
आप भारतीय सेना में भर्ती होकर देश सेवा का महत्वपूर्ण कार्य करने की अभिलाषा रखते हैं. सेना में लाखों खाली पद होने के बावजूद पिछले तीन साल से सेना भर्ती नहीं होने का दर्द मैं समझ सकती हूं. एयरफोर्स में भर्ती की परीक्षा के देकर रिजल्ट व नियुक्ति का इंतजार कर रहे युवाओं के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है.
मुझे दुख है कि सरकार ने आपकी आवाज को दरकिनार करते हुए नई आर्मी भर्ती योजना की घोषणा कि जो पूरी तरह से दिशाहीन है. आपके साथ-साथ कई पूर्व सैनिकों और रक्षा विशेषज्ञों ने भी इस पर सवाल उठाये हैं. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आपके साथ पूरी मजबूती से खड़ी है और इस योजना को वापस करवाने और आपके हितों की रक्षा करने का वादा करती है. हम एक सच्चे देशभक्त की तरह, अहिंसा, संयम व शांति के मार्ग पर चलकर सरकार के सामने आपकी आवाज उठाएंगे. मैं आपसे भी अनुरोध करती हूं कि अपनी जायज मांगों के लिए शांतिपूर्ण व अहिंसक ढंग से आंदोलन करें. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आपके साथ है.
* अल्पावधीची भरती करून देशाच्या सुरक्षेसंदर्भात कोणालाही तडजोड करता येत नाही. परंतु अग्निपथ योजना अंमलात आणून मोदी सरकारने देशाच्या सुरक्षेशी थट्टा केली आहे. त्यामुळे मोदी सरकारने देशातील जनतेची माफी मागावी....
https://twitter.com/i/status/1538117172936863744

* नाना पटोले @NANA_PATOLE : युवाओं को यकीन हो गया है कि मोदी के वादे जुमले हैं!

https://twitter.com/PalpalIndia/status/1537074366990516224

https://palpalindia.com/2022/06/15/Maharashtra-Congress-State-President-Nana-Patole-youth-believe-in-modi-vade-jumle-news-in-hindi.html

* नाना पटोले @NANA_PATOLE  इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सच्चाई के लिए लड़ने पर आपको कितनी बार गिरफ्तार किया गया है!*  
https://twitter.com/Pradeep80032145/status/1536376522319224842
https://palpalindia.com/2022/06/13/Maharashtra-Congress-state-president-Nana-Patole-tweet-mumbai-pradarshan-Satyamev-Jayate-modi-government-news-in-hindi.html
* नाना पटोले @NANA_PATOLE .... आज से बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू!*
https://twitter.com/Pradeep80032145/status/1535322417580888065
https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/palpalindia-epaper-palpal/nana+patole+aaj+se+bijepi+ki+ulti+ginati+shuru+-newsid-n394311920?listname=newspaperLanding&topic=maharashtra&index=5&topicIndex=18&mode=pwa&action=click

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रक्षा मंत्रालय सख्त, कहा- किसी भी सूरत में वापिस नहीं होगी अग्निपथ स्कीम, विरोध करने वालों के लिए सेना में एंट्री नहीं

जंतर मंतर पर कांग्रेस का सत्याग्रह: अग्निपथ योजना के विरोध में तख्तियां लेकर बैठे नेता

भारतीय वायुसेना ने जारी की अग्निपथ योजना की जानकारी, अग्निवीरों को मिलेगी इतनी सुविधाएं

अभिमनोजः बिहार में अग्निपथ पर बीजेपी-जेडीयू गठबंधन! राष्ट्रपति चुनाव के बाद कुछ बड़ा होगा?

बिहार में अग्निपथ हंगामा के बीच डिप्टी सीएम समेत 12 बीजेपी नेताओं को की सुरक्षा बढ़ाई, दी वाई श्रेणी सिक्योरिटी

Leave a Reply