केरला एक्सप्रेस में महिलाओं से छेड़छाड़, सोते हुए वीडियो बना रहा था युवक, टोका तो अभद्रता, मारपीट

केरला एक्सप्रेस में महिलाओं से छेड़छाड़, सोते हुए वीडियो बना रहा था युवक, टोका तो अभद्रता, मारपीट

प्रेषित समय :15:32:07 PM / Fri, Jun 24th, 2022

ग्वालियर. केरला एक्सप्रेस में महिलाओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. चलती ट्रेन में महिलाओं का पहले एक नशेड़ी ने वीडियो बनाया, जब उसे टोका तो छेड़छाड़ और मारपीट पर उतर आया. उसने एक वृद्ध महिला के साथ मारपीट भी कर दी. यात्रियों ने नशेड़ी को पकड़ा, फिर उसे बाथरूम में बंद कर दिया. जीआरपी और आरपीएफ को भी सूचना दी. ट्रेन के रेलवे स्टेशन पर पहुंचने तक यात्री उसे पकड़कर बैठे रहे और ट्रेन के ग्वालियर में पहुंचते ही आरोपित को जीआरपी के सुपुर्द कर दिया गया.

केरला एक्सप्रेस के एस-4 कोच में सफर कर रहे मुकेश दीवान ग्वालियर के रहने वाले हैं. वह दिल्ली से ग्वालियर आ रहे थे. इसी ट्रेन में नागपुर की महिलाओं का एक ग्रुप सफर कर रहा था. महिलाएं दिल्ली से सवार हुई थीं. कुछ महिलाएं एस-3 और कुछ महिलाएं एस-4 कोच में सवार थीं. भटिंडा का रहने वाला किंदर सिंह भी एस-4 कोच में सफर कर रहा था. वह एस-4 कोच की बर्थ नंबर-15 पर बैठा हुआ था. उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. मुकेश दीवान के मुताबिक जैसे ही ट्रेन दिल्ली से निकली तो यह युवक इधर उधर घूमने लगा. पहले एक महिला का वीडियो बनाने लगा, जब महिला की नजर पड़ी तो उसने टोका. इस पर अभद्रता करने लगा, तभी दूसरी महिलाएं आई तो उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी, एक महिला का दुपट्टा खींचा, फिर एक वृद्धा जब उसे पकडऩे आई तो उनके बाल खींचकर खिड़की में सिर दे मारा, जिससे उन्हें चोट लग गई. इसके बाद तो अन्य यात्री भी मदद के लिए आए. यात्रियों ने बड़ी मुश्किल से उसे पकडऩे में सफलता हासिल की. उसे पकड़कर बाथरूम में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी. ट्रेन जैसे ही ग्वालियर पहुंची तो आरोपित को जीआरपी के हवाले कर दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेप के आरोपी कॉन्स्टेबल के डीएनए सैंपल से छेड़छाड़ के दोषी अफसरों पर हाईकोर्ट सख्त, एडीजी, एसपी, सिविल सर्जन का दूर तबादले के निर्देश

छत्तीसगढ़ में छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी जिलाध्यक्ष पर एफआईआर, पार्टी से निष्कासित महिला कार्यकर्ता ने की शिकायत

जबलपुर में रादुविवि के अतिथि शिक्षक ने चित्रकूट टूर में छात्रा के साथ की छेड़छाड़, मोबाइल पर भेजे अशलील मैसेज

यूपी चुनाव पर अखिलेश का बड़ा आरोप, बोले- यह लोकतंत्र की आखिरी लड़ाई, ईसी के अफसर ईवीएम से कर रहे छेड़छाड़

उपहार सिनेमा अग्निकांड में बूतों से छेड़छाड़ के मामले में अंसल बंधुओ को नहीं मिली राहत

एमपी के गुना में लड़की से छेड़छाड़ के शक में 10 लोगों ने घर में घुसकर शख्स को पीटा, 3 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply