बागी विधायकों को संजय राउत की धमकी: लाखों शिवसैनिक कर रहे हैं हमारे एक इशारे का इंतजार

बागी विधायकों को संजय राउत की धमकी: लाखों शिवसैनिक कर रहे हैं हमारे एक इशारे का इंतजार

प्रेषित समय :13:38:01 PM / Sun, Jun 26th, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि लोग उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा रखेंगे. कल उद्धव जी ने कहा कि जो लोग बाहर गए हैं वो शिवसेना नाम का इस्तेमाल ना करें और अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें और वोट मांगें. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें जो करना है करने दो, मुंबई में तो आना पड़ेगा ना. वहां बैठकर हमें क्या सलाह दे रहे हैं? हज़ारों-लाखों शिवसैनिक हमारे एक इशारे का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हमने अभी भी संयम रखा है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने धमकी देने के अंदाज में ट्वीट कर कहा कि कब तक छिपोगो गोवाहटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में. उन्होंने कहा कि अगर शिंदे सीएम बनना चाहते हैं तो बताएं. उन्होंने कहा कि बागी विधायक मुंबई आकर बात करें. बीजेपी पर निशाना साधते हुए राउत ने कहा कि पहले भी बीजेपी ने धोखा दिया है, इसलिए मेरी बागियों को सलाह है कि किसी के झांसे में न आएं.

बागी विधायकों पर आरोप लगाते हुए संजय राउत ने कहा कि आपके दस बाप हैं. आपके बाप तो नागपुर और दिल्ली में हैं. बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल न करें बागी. अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें. दरअसल विधानसभा डिप्टी स्पीकर की ओर से 16 विधायकों को नोटिस जारी किया है. इस पर डिप्टी स्पीकर ने 27 जून तक जवाब मांगा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

संजय राउत का ऐलान: बोले-शिवसेना एमवीए से निकलने को तैयार, बस मुंबई आकर सीएम से बात करें शिंदे

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे का यू-टर्न, बोले- किसी राष्ट्रीय दल के संपर्क में नहीं

महाराष्ट्र विधानसभा उपाध्यक्ष ने दी मंजूरी: शिवसेना विधायक दल के नेता होंगे चौधरी और सुनील प्रभु प्रमुख सचेतक

संजय राउत का ऐलान: बोले-शिवसेना एमवीए से निकलने को तैयार, बस मुंबई आकर सीएम से बात करें शिंदे

शिवसेना का बड़ा ऐक्शन: विधायक नेता पद हटाए गए एकनाथ शिंदे

Leave a Reply