पाकिस्तानी युवक के प्यार के जुनून में एमपी की युवती घर से भागकर पहुंच गई अटारी बॉर्डर, वीजा भी बनवाया

पाकिस्तानी युवक के प्यार के जुनून में एमपी की युवती घर से भागकर पहुंच गई अटारी बॉर्डर, वीजा भी बनवाया

प्रेषित समय :10:50:21 AM / Sun, Jun 26th, 2022

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा की एक युवती सोशल मीडिया पर संपर्क में आए पाकिस्तानी युवक के प्यार के जुनून में उससे मिलने सरहद पर पहुंच गई. हालांकि परिजनों की सजगता और प्रशासन की तत्परता से युवती अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाई और कस्टम विभाग के अधिकारियों ने उसे अटारी बार्डर से पकड़ कर परिजनों के हवाले कर दिया.

जानकारी के अनुसार रीवा की रहने वाली फिजा खान नामक युवती की सोशल मीडिया के जरिए एक शख्स से दोस्ती हुई और देखते ही देखते उनका दोस्ताना प्यार में बदल गया. सोशल मीडिया में युवती के संपर्क में आए शख्स का नाम दिलशाद है और फिजा उससे मिलने के लिए पाकिस्तान जाने के लिए घर से भाग गई.यहां तक कि पाकिस्तान जाने के लिए युवती ने अपने सारे कागजात पासपोर्ट और वीजा के साथ ही अन्य जरुरी कागज भी तैयार कर लिए, लेकिन कस्टम विभाग और बीएसएफ के अधिकारियों ने अटारी बॉर्डर पर युवती को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया में बात करते-करते युवती फिजा के सिर पर अपने प्यार को पाने का जुनून सवार हुआ और वह 14 जून को घर से अपने सारे डॉक्यूमेंट और पासपोर्ट लेकर भाग गई. परिजनों को जैसे सूचना लगी उन्होंने तुरंत इसकी रीवा कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज करा दी. युवती का पासपोर्ट भी गायब था, जिसके बाद परिवार ने तुरंत पुलिस के जरिए फिजा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करवा दिया, ताकि वह विदेश न भाग सके. परिवार की तरफ से पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक मामला प्यार से जुड़ा है.

सोशल मीडिया पर फिजा को जिस पाकिस्तानी युवक से प्यार हुआ था उसका नाम दिलशाद है. दिलशाद के कहने पर फिजा ने पासपोर्ट भी बनवा लिया था, और तो और कई बार वह पाकिस्तान जाने की बात अपने परिवार से भी कह चुकी थी. इतना ही नहीं, दिलशाद के साथ मिलकर फिजा ने पाकिस्तान का वीजा भी जारी करवा लिया. परिवार को लगा कि शायद फिजा मजाक कर रही है लेकिन जब वह घर से भाग गई तो मामला परिवार की समझ में आया. उन्होंने जब उसके कागज आदि ढूंढने शुरू किये तो वह भी गायब थे. अब परिवार समझ चुका था कि फिजा पाकिस्तान जाने के लिए घर से भाग गई है.

हालांकि परिजनों को फिजा के विदेश भागने का संदेह पहले से ही था, लेकिन उनका शक सच्चाई उस वक्त बदला जब घर में फिजा का पासपोर्ट नहीं मिला, जिसके बाद परिजनों ने फिजा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करवा दिया. लुक आउट नोटिस जारी होते ही जब फिजा पाकिस्तान जाने के लिए अटारी बॉर्डर पर पहुंची तो कस्टम विभाग के अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया. साथ ही फिजा के पाकिस्तान जाने की सूचना पुलिस के साथ-साथ उसके परिवार वालों को भी दी. सूचना मिलते ही शनिवार सुबह रीवा की पुलिस अमृतसर रूरल पुलिस के अंतर्गत आने वाले घरिंडा थाने में पहुंची और फिजा को रीवा पुलिस के सुपुर्द कर दिया. बताया जा रहा है कि फिजा रीवा में एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापिका हैं. उसने 2 महीने पहले ही पासपोर्ट बनवाया था और पाकिस्तान का वीजा भी ले लिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 20 साल की सजा सुनते ही रेप के आरोपी ने की आत्महत्या, परिजनों ने जताई साजिश की आशंका

एमपी में पंचायत चुनावों के पहले चरण का मतदान शुरू, छिंदवाड़ा में बेलेट पेपर पर बदला पंच प्रत्याशी का चुनाव चिह्न

सीएम चौहान की घोषणा: एमपी में पाठ्यक्रम में शामिल की जाएगी रानी दुर्गावती की शौर्य गाथा

गजब एमपी में अजब शादी: बुलडोजर पर बारात लेकर पहुंच गया इंजीनियर दूल्हा

एमपी महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने दिया इस्तीफा, राज्य सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

Leave a Reply