एमपी में दबंगों ने आदिवासी महिला को डीजल डालकर जिंदा जलाया, गांव में दहशत का माहौल

एमपी में दबंगों ने आदिवासी महिला को डीजल डालकर जिंदा जलाया, गांव में दहशत का माहौल

प्रेषित समय :11:33:11 AM / Sun, Jul 3rd, 2022

गुना. मध्य प्रदेश के गुना में सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए जमीनी विवाद को लेकर बमोरी थाना क्षेत्र के धनेरिया गांव में शनिवार को एक आदिवासी महिला को दबंगों ने डीजल डालकर जिंदा जला दिया. इसके बाद गांव में दहशत का माहौल है. वहीं आदिवासी महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है. महिला के पति अर्जुन सहरिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कलेक्टर और एसपी भी रविवार को गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार काफी लंबे समय से महिला और गांव के दबंगो के बीच विवाद चला आ रहा था, लेकिन शनिवार दोपहर विवाद बढ़ गया. महिला जब खेत पर थी तो दबंगों ने उसे अकेला पाकर उसके साथ मारपीट की और बाद में डीजल डालकर जिंदा जला दिया. जानकारी के अनुसार महिला का नाम रामप्यारी है. उसके पति ने पुलिस को बताया कि जब मैं खेत पर जा रहा था, तब वहां मेरी पत्नी मुझे जली हालत में मिली. उस दौरान वहां से गांव के दबंग श्याम किरार, प्रताप और हनुमत अपनी-अपनी पत्नियों और मां के साथ ट्रैक्टर लेकर भाग रहे थे. मैंने देखा कि खेत से धुआं निकल रहा है और पत्नी के सारे कपड़े जल गए हैं.

पीडि़ता के पति अर्जुन ने बताया कि उसने एसपी ऑफिस में आवेदन दिया था कि गांव के इन दबंग लोगों से हमें जान का खतरा है. यह आवेदन 23 जून को दिया था. एसपी ऑफिस में आवेदन देने से पहले बमोरी थाने में भी अपनी शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस ने उस पर ध्यान नहीं दिया. उसने बताया कि कुछ महीनों पहले भी इन आरोपियों ने उसके साथ जबरदस्त मारपीट की थी. इसकी एफआईआर भी पुलिस थाने में दर्ज है.

वहीं घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही बमोरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में महिला को गुना जिला अस्पताल लाया गया. यहां जैसे-तैसे उसका प्राथमिक उपचार किया गया और फिर भोपाल भेज दिया गया. मामले को लेकर गुना पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने कहा है कि 3 आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और आगे की विवेचना की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी पंचायत चुनाव: जीत के बाद मुस्लिम प्रत्याशी के युवकों ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, जांच में जुटी पुलिस

एमपी: एक रुपये ज्यादा शुल्क जमा होने पर रोक दी आरटीआई, बिजली अधिकारी पर लगा 25 हजार जुर्माना

एमपी पंचायत चुनाव: भाभी की हार से बौखलाया भाजपा का मंडल अध्यक्ष, इंस्पेक्टर की फाड़ी वर्दी, चुनाव दल को पीटा

एमपी के 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, 5 संभागों में बिजली गिरने की भी चेतावनी, 3 वेदर सिस्टम हुए सक्रिय

भविष्य निधि संगठन जबलपुर की बड़ी कार्यवाही, पीएफ नहीं जमा करने पर एमपी हाउसिंग बोर्ड कार्यालय का बैंक अकाउंट किया अटैच, देखें वीडियो

Leave a Reply