एमपी पंचायत चुनाव: जीत के बाद मुस्लिम प्रत्याशी के समर्थकों ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, जांच में जुटी पुलिस

एमपी पंचायत चुनाव: जीत के बाद मुस्लिम प्रत्याशी के समर्थकों ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, जांच में जुटी पुलिस

प्रेषित समय :10:50:45 AM / Sun, Jul 3rd, 2022

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी जिले की चाका पंचायत में सरपंच पद पर मुस्लिम प्रत्याशी की जीत के बाद उसके समर्थकों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरपंच पद पर मुस्लिम प्रत्याशी के चुनाव जीतने पर कुछ युवा पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि युवकों ने विजयी प्रत्याशी के समर्थन में भी नारे लगाए. वीडियो में समर्थक जीत गया भाई जीत गया पाकिस्तान जीत गया के नारे लगाते सुनाई दे रहे हैं. ये वीडियो पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना के बाद शुक्रवार रात का बताया जा रहा हैं. जो शनिवार को सामने आया.

वहीं पाकिस्तान परस्ती के नारे वाले इस कथित वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. शनिवार सुबह गांव के आक्रोशित लोगों की भीड़ थाने पहुंची और इस मामले में शिकायत करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की. ग्रामीणों का कहना है कि युवाओं ने पहले गांव में रैली निकालकर नारेबाजी की, इसके बाद प्रत्याशी के घर के पास पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए. शिकायतकर्ताओं का कहना है कि नारे लगा रहे कई लोगों को वह जानते हैं. वहीं नारे लगा रहे लोगों में कुछ के बाहरी होने का दावा भी उन्होंने किया.

कटनी चाका ग्राम पंचायत में रहीसा बेगम पति वाजिद खान ने सरपंच पद पर जीत दर्ज की है. इसके बाद उनके समर्थकों ने वहां पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाला वीडियो सामने आया. सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि ग्राम चाका के सचिन परोहा और करीब 30 से 40 लोग आए थे. उनके द्वारा शिकायत की गई है कि सरपंच का चुनाव जीतने के बाद रहीसा वाजिद खान के समर्थन के साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. शिकायत की जांच की जा रही. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: एक रुपये ज्यादा शुल्क जमा होने पर रोक दी आरटीआई, बिजली अधिकारी पर लगा 25 हजार जुर्माना

एमपी को दो पार्टियों ने मिलकर लूटा है: शहनाज हिन्दुस्तानी

एमपी पंचायत चुनाव: भाभी की हार से बौखलाया भाजपा का मंडल अध्यक्ष, इंस्पेक्टर की फाड़ी वर्दी, चुनाव दल को पीटा

एमपी के शहरों में बिछेगा फ्लाई ओवर का जाल, केन्द्र देगा फण्ड, राज्य के जिम्मे भूमि अधिग्रहण का खर्च

एमपी के 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, 5 संभागों में बिजली गिरने की भी चेतावनी, 3 वेदर सिस्टम हुए सक्रिय

एमपी हाई कोर्ट ने केंद्रीय कर्मचारियों को निकाय चुनाव ड्यूटी नहीं लगाने का दिया आदेश

भविष्य निधि संगठन जबलपुर की बड़ी कार्यवाही, पीएफ नहीं जमा करने पर एमपी हाउसिंग बोर्ड कार्यालय का बैंक अकाउंट किया अटैच, देखें वीडियो

Leave a Reply