राजस्थान की महिला आंगनबाड़ी कर्मचारी अपनी समस्याओं से परेशान, एचएमएस से संबद्ध महिला कर्मचारी संघ ने सौंपा ज्ञापन

राजस्थान की महिला आंगनबाड़ी कर्मचारी अपनी समस्याओं से परेशान, एचएमएस से संबद्ध महिला कर्मचारी संघ ने सौंपा ज्ञापन

प्रेषित समय :20:06:22 PM / Thu, Jul 7th, 2022

कोटा. हिन्द मजदूर सभा से संबद्ध राजस्थान आंगनवाड़ी महिला कर्मचारी संघ की प्रदेशाध्यक्ष शाहिदा खान ने बताया कि राजस्थान आंगनवाड़ी महिला कर्मचारी संघ द्वारा आंगनबाड़ी आशा सहयाोगिनी, मिनी केन्द्र कार्यकर्ता, सहायिका, इत्यादि की समस्याओं के संबंध में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री परसादी लाल मीणा के नाम ज्ञापन एडीएम सिटी को सौंपा.

श्रीमती शाहिदा खान ने बताया कि आंगनबाड़ी आशा सहयाोगिनी, मिनी केन्द्र कार्यकर्ता, सहायिका, को पिछले कई महिनों से मानदेय, क्लेम की राशि का भुगतान नहीं किया जा रहा है. सभी उच्च अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी समस्या का निदान नहीं हो पा रहा है. श्रीमती शाहिदा खान ने बताया कि आज दिनांक 7 जुलाई को 400 से अधिक कार्यकर्ता, सहायिका, आशा सहयोगिनी ने जिला कलेक्टर कार्यालय पर उपस्थित होकर हिन्द मजदूर सभा की राष्ट्रीय सचिव सुश्री चम्पा वर्मा के नेतृत्व में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री श्रीमान परसादी लाल मीणा के नाम एडीएम सिटी कोटा के नाम समस्याओं का ज्ञापन सौंपा गया.

ज्ञापन में मांग की गई है कि आंगनबाड़ी आशा सहयाोगिनी, मिनी केन्द्र कार्यकर्ता, सहायिका, का मानदेय, क्लेम को शीघ्र ही भुगतान किया जाये साथ ही सभी को ग्रीष्मकालीन अवकाश दिया जाए, आशा सहयोगिनी को केंद्र सरकार से जोड़ा जाए. ज्ञापन देने गये प्रतिनिधि मंडल में सुश्री चम्पा वर्मा, शाहिदा खान, नन्दा देवी, हेमा चौधरी, सपना गोयल प्रमुख रूप से उपस्थित थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के अलवर में लुटेरों ने केवल 17 मिनिट में एक्सिस बैंक से लूट लिए सवा करोड़

राजस्थान में 26 आईएएस, 16 आईपीएस के तबादले, टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर नियुक्त

कर्नाटक की सिनी शेट्टी बनीं फेमिना मिस इंडिया, राजस्थान की रूबल शेखावत रहीं फर्स्ट रनरअप

गुजरात रोडवेज का निर्णय: तनाव को देखते हुए राजस्थान बॉर्डर में प्रवेश नहीं करेंगी सरकारी बसें

राजस्थान : आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की समस्याओं का शीघ्र होगा निराकरण, एचएमएस प्रतिनिधि मंडल ने सचिव को सौंपा मांगपत्र

Leave a Reply