मॉल में डिस्काउंट के ऐलान पर केरल के इस शहर में उमड़ी भीड़, आधी रात से लाइन में लगे लोग

मॉल में डिस्काउंट के ऐलान पर केरल के इस शहर में उमड़ी भीड़, आधी रात से लाइन में लगे लोग

प्रेषित समय :17:01:53 PM / Sun, Jul 10th, 2022

तिरुअनंतपुरम. सोशल मीडिया पर एक मॉल का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो गए हैं. दरअसल केरल के लुलु मॉल ने मिड नाइट सेल में 50 प्रतिशत डिस्काउंट का ऑफर दिया था. उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे. विशेष छूट का लाभ उठाने के लिए हजारों लोग शॉपिंग करने मॉल पहुंच गए. जिसके बाद सामने आए वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए. मॉल 6 जुलाई की रात्रि 11.59 बजे से 7 जुलाई की सुबह तक खुला था.

मॉल के तिरुवनंतपुरम और कोच्चि आउटलेट्स से फुटेज सामने आया है, जो हैरान कर देने वाले हैं. जिसमें हजारों की संख्या में लोग चीटियों की तरह लाइन में खड़े दिखाई दे रहे हैं. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में मॉल के कर्मचारी भीड़ को कंट्रोल करने में नाकाम दिखाई दे रहे हैं. वहीं मॉल की सीढिय़ों पर पैर रखने की भी जगह नहीं है. एक ट्विटर यूजर ने भीड़ की तुलना नोटबंदी से की, जबकि दूसरे ने कहा, यह पागल भीड़ है या स्टोर सबकुछ फ्री में दे रहे हैं.

मेडिकल छात्रों के बीच पर्दा

इधर सोशल मीडिया पर राज्य के एक मेडिकल कॉलेज की फोटो वायरल हो रही है. जिसमें सरकारी मेडिकल कॉलेज, त्रिशूर में पढाई के दौरान लड़के और लड़कियों के बीच पर्दा नजर आ रहा है. इस तस्वीर को लेकर काफी विवाद हो रहा है. कई लोगों ने इसकी आलोचना की है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेरिका: साउथ कैरोलिना के एक शॉपिंग मॉल में गोलीबारी, 12 लोग घायल, हिरासत में 3 संदिग्ध

एमपी के रीवा में दुराचारी महंत सीताराम महाराज को अपने फार्म हाउस में छिपाने वाले संजय त्रिपाठी का शॉपिंग मॉल जमींदोज, देखें वीडियो

एमपी के रीवा में दुराचारी महंत सीताराम महाराज को अपने फार्म हाउस में छिपाने वाले संजय त्रिपाठी का शॉपिंग मॉल जमींदोज

साउथ एवेन्यू मॉल के केएफसी रेस्टोरेंट के पाम ऑयल का सैंपल पाया गया घटिया, एफआईआर दर्ज

पंजाब: हर मॉल में कांग्रेस सरकार खोलेगी बाबा नानक स्टोर, सिद्धू ने कहा - फसल बीमा के नाम पर 30 हजार करोड़ की जालसाजी हुई

Leave a Reply