ताजनगरी आगरा में लेडी लव जिहाद से सनसनी, लापता किशोरी के परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई नहीं

ताजनगरी आगरा में लेडी लव जिहाद से सनसनी, लापता किशोरी के परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई नहीं

प्रेषित समय :16:56:44 PM / Mon, Jul 11th, 2022

आगरा. ताजनगरी आगरा में एक मुस्लिम युवती पर हिंदू लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगा है. घरवालों का कहना है कि ये लेडी लव जिहाद है. उनका कहना है कि पहले तो इस तरह के क्राइम में लड़के शामिल होते थे, लेकिन अब लव जिहाद में लड़कियों के शामिल होने की बात भी सामने आ रही है. दरअसल, कथित लेडी लव जिहाद की ये घटना 43 दिन पहले आगरा में हुई, लेकिन अब तक पीडि़त लड़की और आरोपी महिला का कोई सुराग नहीं मिला है. जब मामला मीडिया में आया, तो पुलिस हरकत में आई. घटना जगदीशपुरा इलाके के आवास विकास कॉलोनी की है.

जानकारी के मुताबिक, जगदीशपुरा में आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर-1 में अनिल कुमार रहते हैं. उनकी 18 साल की बेटी अदिति ने इसी साल हाईस्कूल पास किया है. उनके घर के सामने शकीलुद्दीन का परिवार रहता है. शकीलउद्दीन शाह मार्केट में पार्किंग की ठेकेदारी का काम करते हैं. उसकी 30 साल की बेटी मंतशा अविवाहित है.अदिति और मंतशा में गहरी दोस्ती थी. परिजन दोनों के लड़की होने के कारण विरोध नहीं करते थे. परिजनों के मुताबिक, 17 मई, 2022 को बड़ी बेटी के आने की बात बोलकर बेटी दरवाजा खोलने गई और फिर वापस नहीं आई. बाद में परिजनों ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चला.

फिर आस-पास के सीसीटीवी चेक करने पर वह पड़ोसी महिला का हाथ पकड़कर जाती हुई दिखी. फिर जब आरोपी महिला के घर पर उसके परिजनों से पूछा गया तो पहले तो वो इनकार करते रहे कि उनकी बेटी का इस मामले में कोई हाथ है. हालांकि बाद में आरोपी महिला के घर पर ना होने पर उन्होंने इस बात को कबूल किया कि दोनों साथ में भागी हैं. हमने काफी तलाश की, लेकिन अदिति का कुछ पता नहीं चला. इस मामले में हमने 24 मई को एफआईआर दर्ज कराई. मगर, आज तक बेटी का पता नहीं चला है. इस मामले में सीओ लोहामंडी गिरीश कुमार ने बताया कि थाना जगदीशपुरा को जल्द दोनों की तलाश कर बरामद करने के आदेश दिए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में सैनी समाज ने आरक्षण के लिए किया जयपुर-आगरा हाइवे जाम, कई इलाकों में इंटरनेट बंद

ब्राह्मण फेडरेशन के दिग्गज देश के दौरे पर, अध्यक्ष डॉ. ज्योति आगरा में....

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ी दुर्घटना, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

आगरा : बिना स्कूल आए वेतन ले रही थी शिक्षिका, पढ़ाने के लिए किराए पर रखी थी लड़की

आगरा: मेले का उद्घाटन करने पहुंचे बीजेपी विधायक छोटेलाल वर्मा का जूता हुआ चोरी

Leave a Reply