अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया दिल्ली भाजपा की महिला प्रवक्ता नाम, एफआईआर दर्ज

अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया दिल्ली भाजपा की महिला प्रवक्ता नाम, एफआईआर दर्ज

प्रेषित समय :09:25:24 AM / Tue, Jul 12th, 2022

दिल्ली. दिल्ली भाजपा की एक महिला प्रवक्ता का नाम अश्लील वेबसाइट पर डाले जाने के बाद महिला प्रवक्ता ने इसकी की शिकायत पुलिस से की है. अपनी शिकायत में भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि उनका नाम गलत जानकारी के साथ अश्लीलता परोसने वाली वेबसाइट पर डाला गया है. शिकायत मिलते ही दिल्ली पुलिस फौरन हरकत में आई और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

भाजपा महिला प्रवक्ता ने दिल्ली पुलिस को इस मामले की शिकायत की है. उन्होंने पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में इस मामले की शिकायत दी है. शिकायत में कहा गया कि इंटरनेट पर उनके नाम पर एक अश्लील यूआरएल बनाया गया है, जिसमें अश्लील बातें लिखी गई हैं. पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं 354ए/509 आईपीसी और 67 आईटी एक्ट के तहत केस दजज़् कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में भाजपा एक भाजपा नेता ने बताया कि उनको एक मित्र के द्वारा इसकी जानकारी दी गई कि महिला प्रवक्ता का नाम सर्च करने पर अश्लीलता परोसने वाली एक वेबसाइट पर सामने आ रहा है. इसकी जानकारी पर वह हैरान रह गए. इसी के बाद महिला भाजपा प्रवक्ता ने इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस की साइबर टीम इसकी जांच में जुट गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश के कई राज्यों में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, दिल्लीवासी उमस से परेशान

दिल्ली में 2 से 6 प्रतिशत तक बढ़ेंगी बिजली की कीमतें, डीईआरसी ने दी मंजूरी

दिल्ली में नगर निगम वार्ड के परिसीमन के लिए गृह मंत्रालय ने किया तीन सदस्यीय आयोग का गठन

दिल्ली से दुबई जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

दिल्ली में शुरू हो सकता है झमाझम बारिश का दौर, मुंबई के लिए जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

Leave a Reply