दिल्ली के अलीपुर में निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरी, कई मजदूर दबे, 5 की मौत, 9 घायल

दिल्ली के अलीपुर में निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरी, कई मजदूर दबे, 5 की मौत, 9 घायल

प्रेषित समय :15:43:51 PM / Fri, Jul 15th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के अलीपुर में शुक्रवार 15 जुलाई की दोपहर बड़ा हादसा हो गया. यहां निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से 5 मजदूरों की मौत हो गई है. मलबे में दबे 9 मजदूरों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराा गया है. घायल मजदूरों में 2 की हालत गंभीर है. घटना स्थल पर मलबे को हटाने का काम चल रहा है.  

अलीपुर में एक गोदाम की दीवार का निर्माण चल रहा था. शुक्रवार को करीब एक बजे यह दीवार ढह गई, जिसमें वहां मौजूद सभी मजदूर दब गए. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव का काम शुरू किया.

एनडीआरएफ गाजियाबाद की रीजनल रिस्पांस सेंटर द्वारका दिल्ली से एक टीम को घटनास्थल के लिए भेजा गया. मलबे से 9 मजदूरों को जीवित निकाला गया. घायलों को तुरंत राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती हैं कराया गया. घायलों का इलाज चल रहा है. अभी घटना के पीछे की वजह साफ नहीं है.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा है कि राहत कार्य पर उनकी नजर है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, अलीपुर में दुखद हादसा हुआ. जिला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा हुआ है. मैं स्वयं राहत कार्य पर नजर रखे हुए हूं. दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली: एयरपोर्ट पर दंपति के पास से मिलीं 45 हैंडगन, तस्करी कर लाए, मचा हड़कंप

केन्द्र सरकार दिल्ली और मुंबई के बीच इलेक्ट्रिक हाईवे बनाने की कर रहा तैयारी : नितिन गडकरी

दिल्ली-यूपी से रूठा मानसून, एमपी, गुजरात और महाराष्ट्र में भारी बारिश से बिगड़े हालात

अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया दिल्ली भाजपा की महिला प्रवक्ता नाम, एफआईआर दर्ज

अंबिकापुर से दिल्ली के बीच नई ट्रेन 14 जुलाई से, कटनी-सतना-कानपुर होकर चलेगी

Leave a Reply