शारजाह से हैदराबाद आ रही इंडिगो एयरलांइस के विमान की कराची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

शारजाह से हैदराबाद आ रही इंडिगो एयरलांइस के विमान की कराची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

प्रेषित समय :09:17:06 AM / Sun, Jul 17th, 2022

दिल्ली. शारजाह से हैदराबाद आ रही इंडिगो एयरलाइंस की शारजाह-हैदराबाद फ्लाइट की पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है. पायलट ने विमान में किसी तकनीकी खराबी की सूचना दी थी, जिसके बाद फ्लाइट को कराची डायवर्ट करने का फैसला लिया गया. विमान की कराची हवाई अड्डे पर जांच की जा रही है. इंडिगो एयरलाइंस दूसरा विमान कराची भेजने की योजना बना रही है. 

इंडिगो एयरलाइंस ने एक बयान में कहा कि शारजाह-हैदराबाद उड़ान के पायलट द्वारा विमान में तकनीकी खराबी देखे जाने के बाद, एहतियात के तौर पर विमान को कराची, पाकिस्तान की ओर मोड़ दिया गया. यात्रियों को हैदराबाद ले जाने के लिए कराची के लिए एक अतिरिक्त उड़ान भेजी जा रही है.

गौरतलब है कि 2 सप्ताह में कराची में उतरने वाली यह दूसरी भारतीय एयरलाइन है. इससे पहले स्पाइसजेट की फ्लाइट की लैंडिंग पाकिस्तान के इसी एयरपोर्ट पर करानी पड़ी थी. पांच जुलाई को स्पाइसजेट की एक फ्लाइट की आपात लैंडिंग पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची में हुई थी. विमान में तकनीकी खराबी आने के चलते विमान को कराची एयरपोर्ट पर उतारा गया था. स्पाइसजेट का यह विमान एसजी-11 दिल्ली से दुबई जा रहा था. फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली से जबलपुर आ रहे स्पाइसजेट के विमान में उठा धुआं, करायी गई इमरजेंसी लैंडिंग

ओएनजीसी के हेलिकॉप्टर की अरब सागर में इमरजेंसी लैंडिंग, 6 लोगों को सुरक्षित निकाला गया

सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में करायी गई इमरजेंसी लैंडिंग

दिल्ली से जबलपुर के लिए उड़े स्पाइसजेट के विमान की इमरजेंसी लैडिंग

यूपी के अमेठी में ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट की खेत में इमरजेंसी लैंडिंग, टला बड़ा हादसा

Leave a Reply